हुड़दंग मचानें वालों पर रहेगी पुलिस की नजर

देवघर (विजय सिन्हा ब्यूरो, संथाल परगना): देवघरः सारठ: रंगों के त्योहार  होली को शांति व सोहार्द पूर्ण वातावरण में मनाने को लेकर रविवार को थाना परिसर में शाति समिति की बैठक हुई.

बैठक की अध्यक्षता कर रहे पुलिस निरीक्षक मनोज मलिक ने कहा कि त्योहार से हमें खुषियां मिलती है. ऐसे में हम सभी को भाईचारे के साथ शांति पूर्ण ढंग से होली को मनाना चाहिए. और किसी भी अन्य समुदाय के लोगों को उनके बगैर सहमति के रंग गुलााल नहीं लगायंे.

वहीं मस्जिदों के आस-पास रंग का प्रयोग नहीं करें. वहीं मलिक ने कहा शांति समिति की बैठक में षामिल सभी सदस्यों का दायित्व अनता है कि सभी सोहार्दपूर्ण वातावरण बनाने में पुलिस को सहयोग करें.

ताकि असमाजिक तत्वों पर पुलिस के साथ-साथ समाज के बुद्धिजीवियों की भी नजर होनी चाहिये. वहीं किसी भी तरह के अफवाह व हुड़दंग करने वालों पर त्वरित कार्रवाई भी करें. वहीं कहा कि चुनाव को लेकर आचार संहिता लगी हुई है

औ 144 की धारा भी लागु है. इसका भी ख्याल सबों को रखना है. थाना प्रभारी विमल कुमार सिंह ने कहा कि षराब पीकर त्योहार में उन्माद फैलाने पर पुलिस की नजर रहेगी. मौके पर जिप सदस्या पिंकी कुमारी, बीस सूत्री अध्यक्ष कृश्ण मुरारी राय, मुखिया अब्दुल मियां, अनिल राव, संथाल परगना स्वच्छता प्रभारी संतोश तिवारी, सांसद प्रतिनिधि इष्तियाक मिर्जा, पंसस समीउदीन मिर्जा, कांग्रेस के कंचन तिवारी, राजद नेता सुरेन्द्र रवानी, झामुमो प्रखंड अध्यक्ष बसंत सिंह, बालकिषोर राय, विजय यादव, सचिदानंद झा, प्रदीप लाल, पवन कुमार सिन्हा, कलाम षेख, अबरार मिर्जा, संजय मंडल, चिन्टु साह, पथरडा ओपी के प्रभारी बसंत सिंह, एएसआई चन्द्रषेखर मंडल, नारायण राय, निर्भय सिंह, अजय सिंह समकत अन्य मौजूद थे.  

Web Title : THE POLICE WILL BE ON THE WATCH

Post Tags:

police