ख़राब मौसम के कारण चिरकुंडा बॉर्डर पर 400 जांच लक्ष्य नही हुआ पूरा, 310 में 1संक्रमित पाया गया

निरसा(बंटी झा) : धनबाद जिला में कोरोना के चैन को तोड़ने के लिए धनबाद जिला प्रशासन ने झारखंड बंगाल सीमावर्ती क्षेत्र के चिरकुंडा चेक नाका पर कोरोना जांच शिविर लगाया गया है. जिसमें रैट के द्वारा प्रतिदिन लोगों की जांच की जा रही है. बता दे जांच में पश्चिम बंगाल से झारखंड में प्रवेश करने वाले लोगों का जांच कर ही झारखंड में आने दिया जा रहा है. गुरुवार को चिरकुंडा बॉर्डर पर कोविड जांच में स्पेशल ड्राइव चलाया गया. जिसमें बंगाल से झारखंड आने वालों लोंगो का कोरोना जांच कर ही झारखंड में इंट्री मिली.  

दंडाधिकारी राजीव गोप ने बताया कि आज स्पेशल ड्राइव के तहत जांच किया जा रहा है. जो प्रत्येकदिन से अधिक आज 400 लोगों का रैट के माध्यम से जांच किया जाएगा. जांच में बंगाल से झारखंड में आने वाले लोगों का भरपूर सहयोग मिल रहा है. बंगाल से आने वाले लोग चाहे वो दो पहिया से हो या चार पहिया से सभी का कोविड टेस्ट किया जा रहा है. और यहां जांच को लेकर जिला प्रशासन द्वारा सभी प्रकार की बेवस्था है. गुरुवार को जांच में चिरकुंडा बॉर्डर में टारगेट के हिसाब से जांच नहीं हो पाई जहां 400 लोगों का जांच करने का लक्ष्य था लेकिन ख़राब मौसम के कारण  310 लोगों का ही जांच किया गया. जिसमें 1व्यक्ति संक्रमित पाए गए हैं.   जांच में

राजीव गोप दंडाधिकारी,शशि प्रसाद दंडाधिकारी,सौमिक सेन, सुपरवाइजर,चिन्मय बनर्जी, स्वास्थ कर्मी बन्दना रानी मंडल और नूतन कुमारी, एएसआई कुणाल बेसरा अपने दलबल के साथ मौजूद रहे.

Web Title : 400 CHECKTARGETS NOT MET AT CHIRKUNDA BORDER DUE TO BAD WEATHER, 1 INFECTED OUT OF 310 FOUND

Post Tags: