माल वाहक 407 व यात्री बस अरमान में भीषण टक्कर, 407 चालक की घटनास्थल पर ही मौत

निरसा (बी के सिंह ).   आज सुबह लगभग छह बजे निरसा थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय उच्चपथ पर निरसा चौक के समीप मालवाहक 407 को  अरमान नामक यात्री बस ने जोरदार टक्कर मार दी जिससे मालवाहक का चालक गोबिंदपुर कामारडीह निवासी संजय विष्वकर्मा की मौत घटनास्थल पर ही हो गई.

प्राप्त समाचार के अनुसार आज बुधवार की सुबह धनबाद बरवाअड्डा से 407 का चालक संजय विष्वकर्मा केला लोड कर निरसा के ब्यापारियों को देने आया था, निरसा चौक के समीप सड़क के किनारे मालवाहक को खड़ा कर केला अनलोड कर रहा था की द्रुत गति से पीछे से आ रही अरमान बस न0 जे एच् 10 ए ई 3909 ने भीषण रूप से टक्कर मार दी जिससे मालवाहक का चालक संजय विश्वकर्मा का घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

प्रत्यक्षदर्शी कोंग्रेस नेता डीएन यादव ने बताया कि मालवाहक का चालक संजय विश्वकर्मा जीटी रोड के किनारे केला उतार रहा था कि द्रुत गति से आ रही अरमान बस ने जोरदार टक्कर मार दी जिससे संजय विश्वकर्मा की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. अरमान बस का चालक बस को लेकर भागने के क्रम में असन्तुलित होकर डिवाइडर से टकरा गई, फोर लाइन के किनारे दुकानों को काफी क्षति पहुंचाई यह संयोग था बस पलटी नही खड़ी रह गई, नही तो कोहराम मच जाता, उन्होंने बताया कि बस   बिहार के शेखपुरा से यात्रियों को लेकर चिरकुंडा जा रही थी, बस का चालक फरार हो गया, ईश्वर का लाख लाख सुक्र है कि भीषण दुर्घटना टल गई.  

घटना की सूचना मिलते ही निरसा पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई  वाहनों को जप्त किया तथा लाश को अपने कब्जे में कर अंत्यपरीक्षण हेतु धनबाद भेज कर आगे की करवाई में जुट गई है.

 
Web Title : 407 GOODS CARRIERS AND 407 DRIVERS KILLED ON THE SPOT IN A MAJOR COLLISION BETWEEN PASSENGER BUS ARMAN

Post Tags: