आजसू पार्टी ने संकल्प दिवस के रूप में मनाया 33वां स्थापना दिवस

धनबाद : नावागढ़ स्थित लोक समिति धर्मशाला में आजसू पार्टी  के प्रखंड सचिव प्रेम तिवारी के नेतृत्व में आजसू पार्टी की 33 वाँ स्थापना दिवस को संकल्प दिवस के रूप में मनाया गया.

स्थापना दिवस कार्यक्रम में मुख्य रूप से आजसू पार्टी के केन्द्रीय समिति सदस्य रामा शंकर तिवारी, जिला उपाध्यक्ष आशीष तिवारी, प्रखंड कोषाध्यक्ष विजय दसौंधी उपस्थित थे.

वक्ताओं ने कहा कि व्याप्त भ्रष्टाचार, भय और भूख से निजात दिलाने के लिए आज उपस्थित सभी पार्टी कार्यकर्ता कृत संकल्पित होकर पूरे बाघमारा विधानसभा क्षेत्र में भयमुक्त माहौल और अच्छी सुशासन स्थापित करेंगे.

वक्ताओं ने कहा कि बाघमारा में बढ़ती बेरोजगारी के वजह से दूसरे प्रांतों में रोजगार हेतु पलायन कर रहे लोगों को रोकने के लिए हर संभव रोजगार उपलब्ध कराने का प्रयास किया जाएगा.

वक्ताओं ने यह भी कहा कि आजसू पार्टी का जन्म संघर्ष के गोद से ही हुआ है. जनता जनार्दन के हित में हर असंभव कार्य को सम्भव बनाया जाएगा.

बाघमारा के साथ-साथ पूरे गिरिडीह लोकसभा क्षेत्र में विकास ही विकास की परचम लहराई जायेगी.

मौके पर प्रखंड उपाध्यक्ष राकेश गयाली, सुमन तिवारी, पिंटू चौहान, गोल्डेन तिवारी, जीतन नापित, शेख संटू, मुकेश रवानी, कुनाल रजक, सुनील ठाकुर, उमेश चौहान, रवि कुमार, मुकेश महतो, शेख इस्राइल, अमित कुमार, मनोज पाण्डेय, पिंटू रजक, अशोक पाण्डेय, राजेश उरांव इत्यादी शामिल थे.