बच्ची के गायब होने के मामले बीसीसीएल कर्मी को जेल, कहा अपनी बच्ची समझ घर मे रखा था

निरसा(बंटी झा) : चिरकुंडा लायकडीह के 12 वर्षीय बच्ची शोभा कुमारी के गायब होने के मामले में चिरकुंडा पुलिस ने बच्ची की मां चुहिया देवी की लिखित शिकायत पर प्राथमिक दर्ज कर बीसीसीएल कर्मी अरुण ठाकुर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया.

पुलिस ने कार्यवाही करते हुए बीसीसीएल कर्मी अरुण ठाकुर के खिलाफ 12 वर्षीय बच्ची को घर में नौकरानी के रूप में रखने व जाति सूचक शब्द का प्रयोग कर बच्ची के माँ को अपमानित करने के मामले में भादवि की धारा 366 ए 34 द चाइल्ड लेबर (प्रोहिबिशन एंड रेगुलेशन) एक्ट एससी, एसटी, एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. जिसके बाद पुलिस ने तत्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी अरुण ठाकुर को गिरफ्तार कर बुधवार को जेल भेज दिया है.  

वहीं आरोपी अरुण ठाकुर का कहना है कि गायब हुई बच्ची को उनका परिवार अपनी बच्ची समझ कर अपने घर में रखा था. लेकिन 5 अप्रैल को दोपहर 2:00 बजे घर से निकल गई जिसका सीसीटीवी फुटेज है.

आपको बता दें कि बच्ची के लापता होने के बाद बच्ची की मां चुहिया देवी ने अपने घर में आत्महत्या करने का प्रयास किया. इसके बाद लोगों ने उसे बेहतर इलाज के लिए स्थानीय नर्सिंग होम में भर्ती कराया. जहां उसका इलाज चल रहा है. वही चुहिया देवी का आरोप है कि अरुण ठाकुर और उसका परिवार बच्ची को गायब कर लिया है. उसके बारे में जब पूछने गई तो अरुण ठाकुर जाति सूचक शब्द का प्रयोग किया.