विभिन्न जनहित मुद्दों को लेकर भाजपा प्रतिनिधि मंडल बीसीसीएल निदेशक से मिला

धनबाद : विभिन्न जनहित मुद्दों को लेकर भाजपा प्रतिनिधि मंडल जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह के नेतृत्व में शुक्रवार को बीसीसीएल के निदेशक कार्मिक रामाशंकर महापात्रा के एवं उच्चस्तरीय अधिकारियों के समूह के साथ वार्ता की.

जिलाध्यक्ष ने कहा कि धनबाद की एक बहुत बड़ी आबादी भूली टाउनशिप में  रहती है, जो जनहित से जुड़े कई मामले से मरहूम है, इसलिए बीटीए में एक सक्षम पदाधिकारी की नियुक्ति की जाए जो जनता से जुड़े मामले का समाधान कर सकें. साथ ही भूली टाउनशिप में विद्युत वितरण में त्वरित कार्रवाई करते हुए सुधार की जाए.

साथ ही इस क्षेत्र के सभी मैदान की चारदीवारी की जाए एवं उनके सौंदर्यीकरण की समुचित व्यवस्था की जाए.

उन्होंने कहा कि भूली में विद्युत वितरण की एक मुख्य समस्या है, ट्रांसफार्मर हमेशा खराब रहता है, उसका स्थाई समाधान किया जाए.

जगजीवन नगर कॉलोनी में कहीं-कहीं पेयजल वितरण में समस्या है, उसका स्थाई समाधान की व्यवस्था की जाए, साथ ही बीसीसीएल क्षेत्र में जहां भी पेयजल की समस्या हो रही है इसका स्थाई समाधान की व्यवस्था की जाए.

जगजीवन नगर, कार्मिक नगर कोयला नगर तथा बीसीसीएल के सभी कॉलोनियों में समय-समय पर वृक्षारोपण करवाने की व्यवस्था की जाए जिससे पर्यावरण का  संतुलन बना रहे.

केंद्रीय अस्पताल के मुख्य द्वार तथा जगजीवन नगर मैदान के बीच के स्थान को पार्क के रूप में विकसित किया जाए.

आर एस महापात्रा (निदेशक कार्मिक, बीसीसीएल) ने उपर्युक्त सभी समस्याओं के समाधान के लिए सकारात्मक पहल करने का आश्वासन दिया.

जनहित से जुड़े इस उच्चस्तरीय वार्ता में जिला महामंत्री  संजय झा, जिला मीडिया प्रभारी मिल्टन पार्थ सारथी, जीएम एडमिनिस्ट्रेशन एस के सिंह, जीएम वेलफेयर श्रीमती आहुति स्वेन,जीएम संतोष सिन्हा, बीसीसीएल के विद्युत विभाग के वरिष्ठ अधिकारी पीके मिश्रा वरिष्ठ अधिकारी ए के दुबे उपस्थित थे.

Web Title : BJP DELEGATION MEETS BCCL DIRECTOR ON VARIOUS PUBLIC INTEREST ISSUES

Post Tags:

BJP BCCL