चिरकुंडा भाजपाईयो का सम्मेलन, 65प्लस के लक्ष्य को पूरा करने का लिया संकल्प

रिपोर्ट- बंटी झा

चिरकुंडा :- भाजपा चिरकुंडा, मैथन व पंचेत मंडल कोर कमेटी एवं बूथ कमेटी के संयोजक-सह संयोजकों का सम्मेलन नेहरू रोड स्थित एक हाल में सोमवार को आयोजित किया गया. अध्यक्षता चिरकुंडा मंडल अध्यक्ष अनिल यादव व संचालन डीएन पाठक ने किया. सम्मेलन के विषय वस्तु को विस्तृत रूप से निरसा विधानसभा के संयोजक जयप्रकाश सिंह ने रखा. कार्यक्रम के प्रभारी प्रदेश प्रशिक्षण प्रमुख गणेश मिश्रा मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे.


सम्मेलन में झारखंड में 65 प्लस के लक्ष्य को पूरा करने को ले संकल्प लिया गया कि निरसा विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी को जीत को सुनिश्चित किया जाए. बड़े स्तर पर क्षेत्र में लाभार्थी सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा. सम्मेलन को संबोधित करते हुए श्री मिश्रा ने पार्टी के 65 प्लस के लक्ष्य को ध्यान में रखते हुए कहा कि कार्यकर्ता संगठन की शक्ति है और जिन्हें भी जो जिम्मेवारी पार्टी द्वारा दी गई है उसे गम्भीरता से लेते हुए पूरा करने की जरूरत है.


निरसा विधानसभा से पार्टी प्रत्याशी को हर हाल जीता कर भेजने की बात कहते कहा कि एमपी, एमएलए कार्यकर्ता के बदौलत ही बनते हैं. कहा कि झारखंड में डबल इंजन की सरकार को सिर्फ बनाना ही नहीं बल्कि उसे और मजबूती प्रदान करना है. पार्टी जिसे भी प्रत्याशी बनाती है सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर उसे जिताकर भेजने का काम करना है.


जब-जब भाजपा कमजोर हुई है तब देश कमजोर हुआ है. भाजपा के शासनकाल में भरस्टाचार शून्य है जबकि कांग्रेस का शासन पूरी तरह से भ्र्ष्टाचार में डूबा हुआ था. मोदी जी व अमित शाह के नेतृत्व शक्ति का परिणाम है कि 70 साल के कलंक धारा 370 को हटाया गया. भाजपा की केंद्र व राज्य की सरकार ने युवा, किसान, महिला, व्यवसाई, बुजुर्ग सहित हर वर्ग के लोगों को ध्यान में रखते हुए योजनाओं को धरातल पर उतारने का काम किया.

जरूरत है कि पार्टी के एक – एक कार्यकर्ता इन उपलब्धियों को ले घर-घर तक जाएं. मौके पर पूर्व मंत्री अपर्णा सेनगुप्ता, नप अध्यक्ष डब्लू बाउरी, उपाध्यक्ष जयप्रकाश सिंह, अनिल यादव, बापी दे,डीएन पाठक, रीना चक्रवर्ती, संजय सिंह, प्रदीप अग्रवाल, समिता सिंह, दीपा दास,उमा देवी, तुलसी विश्वकर्मा, पूनम देवी, रीना चक्रवर्ती, जगरनाथ सिंह, भक्तो महतो, जेपी सिंह, ब्रजेश सिंह, बापी सेनगुप्ता, पप्पू सिंह, सुशील चन्द्रवंशी, ओमप्रकाश सिंह, अखिलेश्वर तिवारी, सीता देवी, नैना शर्मा, काशी साव, अभिमन्यु कुमार, संदीप सत्यम, रविंद्र साहनी, जयराम साव, ओमप्रकाश ओझा, पवन शर्मा, शंकर गुप्ता, कृतिवास झा, धर्मेंद्र कुमार, प्रधान सोरेन, संजय गुप्ता, इरफान अहमद खान, मेराज खान, मिठू गाडयान, पलटू साव व अन्य उपस्थित थे.

Web Title : CHIRKUNDA BJPCONFERENCE VOWS TO MEET 65 PLUS TARGET

Post Tags: