48 घंटे बाद बरामद हुआ आउटसोर्सिंग में डूबे युवक का शव

धनबाद : बंद पड़े आउटसोर्सिंग पोखर में डूबे युवक को एनडीआरएफ की टीम ने 48 घंटे बाद खोज निकाला, मालूम हो कि मंगलवार की सुबह से ही एनडीआरएफ की टीम शव को ढूंढ़ने में लगी थी. सातवीं बार की कोशिश में एनडीआरएफ के गोताखोरों ने सफलता पाई और शव को पोखर से निकाल लाये.

वहीं एनडीआरएफ टीम के गोताखोर जवान ने मीडिया से बातचीत में बताया कि लगातार कड़ी मशक्कत के बाद शव को निकालने में सफलता मिली. आमतौर पर ऐसा नहीं होता है, खदान होने के कारण काफी मुश्किलें आई. जहां भी अंदर जा रहे थे वहां का पत्थर धंस रहा था.

शव पत्थर में जा फंसा था. खोज के दौरान जवानों को कुछ चोटें भी आई मगर हमने हिम्मत नहीं हारा और आखिरकार 3 घंटे की लगातार मेहनत के बाद शव को निकालने में कामयाबी हासिल हुई. गोंडीडीह पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

गौरतलब है कि 48 घंटे पहले मृतक अलमाज शेख अपने चार दोस्तों के साथ बंद पड़े आउटसोर्सिंग खदान में नहाने के लिए उतरे थे जिसमें से उनके 4 साथी तो बाहर निकल आए मगर अलमाज शेख पानी में ही फंसा रहा जिससे उसकी मृत्यु हो गई और तब से उसका शव पानी के अंदर ही दबा रहा. 48 घंटे के बाद कड़ी मशक्कत से एनडीआरएफ की टीम ने शव को बाहर निकाला.