कोरोना मरीजों की संख्या में गिरावट- उपायुक्त ने दिया निजी चिकित्सक एवं निजी एंबुलेंस को विरमित करने का निर्देश

धनबाद. उपायुक्त सह अध्यक्ष, जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकार, धनबाद, श्री उमा शंकर सिंह ने कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में गिरावट दर्ज होने के कारण सदर अस्पताल में प्रतिनियुक्त निजी चिकित्सक एवं रेलवे स्टेशन तथा सभी ब्लॉक में प्रतिनियुक्त निजी एंबुलेंस को विरमित करने का निर्देश दिया है.

इस संबंध में उपायुक्त ने बताया कि जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में गिरावट दर्ज की गई है. इसके मद्देनजर सदर अस्पताल के आईसीयू, नन आईसीयू तथा पीजी एक्सटेंशन ब्लॉक में प्रतिनियुक्ति निजी चिकित्सकों को तत्काल प्रभाव से विरमित करने का निर्देश दिया है. साथ ही भविष्य में जरूरत पड़ने पर उन्हें सेवा देने के लिए तैयार रहने का भी निर्देश दिया है.

उन्होंने कहा कि इसी प्रकार से जिले के डेडीकेटेड कोविड हेल्थ केयर सेंटर में संक्रमित मरीजों को भर्ती कराने के लिए निजी एंबुलेंस की प्रतिनियुक्ति हर प्रखंड तथा धनबाद रेलवे स्टेशन पर की गई थी. परंतु संक्रमित मरीजों की संख्या में गिरावट आने के कारण 15 जून से सभी निजी एंबुलेंस को विरमित करने तथा भविष्य में जरूरत पड़ने पर सेवा देने के लिए तैयार रहने का निर्देश दिया है.

साथ ही डीपीओ यूआईडीएआई श्री अमित कुमार को रेलवे स्टेशन तथा सभी प्रखंड में 108 एंबुलेंस की प्रतिनियुक्ति करने का निर्देश दिया है.


Web Title : DECLINE IN NUMBER OF CORONA PATIENTS: DEPUTY COMMISSIONER DIRECTS TO DEREGULATE PRIVATE DOCTORS AND PRIVATE AMBULANCES

Post Tags: