धनबाद- एक अक्तूबर से सुबह 11.05 बजे धनबाद आएगी गया पैसेंजर

धनबाद-  एक अक्तूबर से सुबह 11. 05 बजे धनबाद आएगी गया पैसेंजर

एक अक्तूबर से धनबाद होकर चलने वाली गया-आसनसोल मेमू का समय बदल जाएगा. रेलवे ने गया पैसेंजर का नया टाइम टेबल जारी करने की तैयारी पूरी कर ली है. नए समय के अनुसार एक अक्तूबर से गया-आसनसोल मेमू एक घंटा 20 मिनट की देरी से यानी सुबह 11. 05 बजे धनबाद स्टेशन आएगी. फिलहाल यह ट्रेन सुबह 9. 45 बजे धनबाद आती है.

गया स्टेशन से लेकर आसनसोल तक इस ट्रेन का हर स्टेशन पर समय बदला गया है. अभी गया-आसनसोल मेमू गया से सुबह 4. 25 बजे खुलती है. यह ट्रेन एक अक्तूबर से गया से सुबह 5. 45 बजे खुलेगी. मेमू ट्रेन अजमेर-सियालदह एक्सप्रेस के आगे-आगे चलती थी. कई बार अजमेर-सियालदह को समय पर चलाने के लिए गया पैसेंजर को रास्ते में रोकना पड़ता था. अब ऐसी नौबत नहीं आएगी. अजमेर-सियालदह एक्सप्रेस को सुबह 10. 45 बजे धनबाद से रवाना करने के बाद गया पैसेंजर को पीछे से धनबाद स्टेशन से चलाया जाएगा.

शक्तिपुंज का समय बदला, रात में पहुंच जाएगी हावड़ा

एक अक्तूबर से जबलपुर-हावड़ा शक्तिपुंज एक्सप्रेस के समय में व्यापक फेरबदल करने की घोषणा की गई है. यह ट्रेन रात 10. 40 बजे की बजाय शाम 5. 50 बजे ही धनबाद आ जाएगी. ट्रेन को जबलपुर से सवा घंटे पहले यानी रात 10. 20 बजे रवाना किया जाएगा. ट्रेन धनबाद पांच घंटे पहले ही आ जाएगी. ट्रेन के हावड़ा पहुंचने का समय रात 10. 40 बजे निर्धारित किया गया है. अब जोधपुर और दून एक्सप्रेस से यात्री सुबह-सुबह धनबाद से हावड़ा पहुंच सकेंगे.