धनबाद में रोजगार मेले का आयोजन, 62 कम्पनी 4400 बेरोजगार को करेंगे बहाली

धनबाद :अवर प्रादेशिक नियोजनालय धनबाद के अंतर्गत बरटाड़  स्थित नियोजनालय परिसर में रोजगार मेला का आयोजन किया गया. इस रोजगार मेले का उद्घाटन धनबाद के विधायक सिन्हा और जिला परिषद परिषद अध्यक्ष रोबिन गोराई निश्चित रूप से दीप प्रज्वलित कर किया. इस रोजगार मेले में कुल 62 कम्पनियो द्वारा 4400 रिक्तियों पद पर बहाली करने का लक्ष्य है.

धनबाद के रोजगार मिले में 30 से ज्यादा कम्पनी ने भाग लिया है. सर्वमंगला हॉस्पिटल धनबाद पब्लिक स्कूल केके आईटीआई 3 डी सेवा सहयोगी रांची सिक्योरिटी, फिनो बैंक, सीएमसी मिटकॉम, मेगा स्टील प्राइवेट लिमिटेड जैसे 20 से भी अधिक कंपनियों के स्टॉल लगाए गए हैं. मेले 400 से 500 के बीच अभ्यर्थी शामिल हुए हैं. इस रोजगार मेले में मैट्रिक इंटर आईटीआईएएल एम जीएनएम पीजीटी डिप्लोमा अभियुक्तधारी भी शामिल हुए हैं.

 मौके पर विधायक राज सिन्हा ने कहा कि हमारी सरकार बेरोजगारी दूर करने की बार-बार प्रयास कर रही है जिसके तहत रोजगार मेला लगा कर ज्यादा से ज्यादा तरह स्थानीय लोगों को रोजगार से जोड़ने का लक्ष्य रखा है. अहिरा सिन्हा ने कहा कि हमारा यह प्रयास है कि मुख्यमंत्री से मिलकर जो सिंदरी में रोजगार एंप्लॉयमेंट एक्सचेंज के माध्यम से रोजगार मुहैया कराया जाए.