खुद से खिंची तस्वीरों को फ़ोटो प्रदर्शनी प्रतियोगिता में पाकर उत्साहित हुए विधायक राज सिन्हा

धनबाद. वर्ल्ड फोटोग्राफी डे के अवसर पर आयोजित फ़ोटो प्रदर्शनी प्रतियोगिता में खुद के द्वारा खिंची गई तस्वीरों को पाकर विधायक राज सिन्हा प्रफुल्लित हुए.

विधायक ने कहा एक से एक तरजुर्बेकार फोटोग्राफरों की तस्वीरों के बीच उनके तस्वीरों को भी जगह देना सुखद अनुभूति देता है. उन्होंने कहा चलते चलते अक्सर मोबाइल से तस्वीरे खिंच लिया करता हूं. उन तस्वीरों को ऐसे प्रतियोगिताओं में जगह मिलना मेरे लिए गर्व की बात है.

धनबाद कैमरा क्लब द्वारा सीएमपीएफ गेस्ट हाउस में आयोजित इस फोटो प्रदर्शनी प्रतियोगिता में विधायक राज सिन्हा बतौर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित हुए थे. उन्होंने कहा ऐसे आयोजनों से फोटोग्राफरों को प्रोत्साहन मिलता है. प्रदर्शनी में एक से बढ़कर एक तस्वीरें देखी.

आयोजक मुकेश श्रीवास्तव (पूर्व डायरेक्टर, डीजीएमएस) ने बताया वर्ष 2012 से ही वर्ल्ड फोटोग्राफी डे को सेलिब्रेट करते आ रहे है. विगत चार वर्षों से धनबाद कैमरा क्लब इस दिवस पर फ़ोटो प्रदर्शनी प्रतियोगिता आयोजित कर रही है. यह साल क्लब अपनी चौथी वर्षगाठ भी मना रही है.

यह प्रतियोगिता नेशनल लेवल पर तथा फ़ोटो जर्निलिज्म दो श्रेणी में बांटा गया है. इसके अतिरिक्त प्रतियोगिता में धनबाद फोटोग्राफरों को भी जगह दी गई है. प्रतियोगिता में कुल 700 फ़ोटो की एंट्री हुई है. लगभग 70 प्रतिभागियों ने इसमें हिस्सा लिया है.

Web Title : EXCITED MLA RAJ SINHA TO GET HIMSELF PHOTOGRAPHED IN A PHOTO EXHIBITION CONTEST

Post Tags: