निरसा सिनेमा मोड़ पर अबैध कोयले से लदा ट्रक जप्त,चालक सहित चार पर प्राथमिकी दर्ज

रिपोर्ट  - बी के सिंह

निरसा  :-  गोपनीय सूचना के आधार पर निरसा पुलिस ने सिनेमा मोड के समीप अबैध कोयले से लदा एक ट्रक न0 डब्लू बी 37 डी 7636 को जप्त किया साथ ही ट्रक चालक को गिरफ्तार किया.  

सम्पर्क करने पर निरसा थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर उमेश प्रसाद सिंह ने बताया कि अबैध कोयले से लदा ट्रक दो न0 कागजात पर पश्चिम बंगाल के रानीगंज से लोड कर बिहार जा रहा था की गोपनीय सूचना पर निरसा थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय उच्च पथ दो पर बीती रात को पकड़ा गया तथा चालक वीरेंद्र यादव को गिरफ्तार किया . उन्होंने बताया कि ट्रक पर तीस टन कोयला लोड था. उन्होंने कहा कि लोड कोयला रानीगंज से लोड कर बिहार ले जाया जा रहा था. उन्होंने कहा कि इस सम्बंध में चालक सहित चार लोंगों कन्हैया शर्मा, मुरारी शर्मा,ट्रक मालिक परविंदर सिंह, एवमं चालक वीरेंद्र यादव को नामजद अभियुक्त बनाया गया है. चालक बिहार के जमुई का रहने वाला है और बाकी तीन अभियुक्त रानीगंज के ही रहने वाले हैं. ट्रक चालाक को जेल भेज दिया गया. घटना बीती रात की बताई गई है.

निरसा थाना क्षेत्र के अंतर्गत सिनेमा हॉल मोर के समीप गुप्त सूचना के आधार पर थाना प्रभारी उमेश  प्रसाद सिंह के अगुवाई में अवैध  कोयला लदे एक ट्रक(WB37D 7636) को जप्त किया गया इसके आधार पर 4 लोगों के खिलाफ  प्राथमिकता दर्ज किया गया. पुलिस की उक्त करवाई से कोयले के अबैध धंधेबाजों में जो डिस्को पेपर पर धंधा करते है में दहशत ब्याप्त हो गई है.

Web Title : FIR LODGED ON FOUR INCLUDING DRIVER, UNEXPLODED COAL LADEN TRUCK AT NIRA CINEMA BEND

Post Tags: