बिना टेंडर के ग्राम सेतु निर्माण योजना कार्य का शिलान्यास, लोगों ने बताया चुनावी स्टंट 

गोमो : क्या आपने किसी पुलिया या सड़क के टेंडर से पूर्व उसके शिलान्यास के बारे में सुना है. शायद इसका जवाब आप ना ही देंगे लेकिन यह करिश्मा हुआ है तोपचांची प्रखंड के जीतपुर पंचायत के लालूडीह गांव में.

जहां टुंडी विधायक राजकिशोर महतो ने मंगलवार को लालूडीह गांव और मिशन स्कूल के बीच मुख्यमंत्री ग्राम सेतु निर्माण योजना कार्य का शिलान्यास किया. वहीं विधायक के इस कार्य से जहां कुछ लोग खुश है तो कुछ लोग इसे चुनावी स्टंट बतला रहे है.

लोगों का कहना है कि जब इस कार्य का टेंडर ही नही हुआ है तो आखिर इसका शिलान्यास कैसे हो गया. वहीं कई ग्रामीण इसे चुनावी लॉलीपॉप बतला रहे है. जानकारों की माने तो झारखंड में विधानसभा का चुनाव होने वाला है और कभी भी इसकी डुगडुगी बज सकती है जिसके बाद राज्य में आचार संहिता लग सकता है. जिसको लेकर विधायक द्वारा शिलान्यास किया गया. वहीं टुंडी विधायक राजकिशोर महतो ने कहा कि लालूडीह गांव में शिलान्यास किया गया हालांकि अब तक इसका टेंडर नही हुआ है जल्द ही इसका टेंडर हो जाएगा.

मौके पर भवानी महतो,प्रेमचंद महतो,जगरनाथ महतो,रामचंद्र ठाकुर,फरीद अंसारी,अनवर अंसारी,सलाउद्दीन अंसारी, हफीजुद्दीन,दाऊद अंसारी आदी मौजूद थे.

Web Title : FOUNDATION OF VILLAGE BRIDGE CONSTRUCTION PLAN WORK WITHOUT TENDER, PEOPLE SAY ELECTORAL STUNT

Post Tags: