गैंग्स ऑफ वासेपुर के नाम पर ज्वैलरी व्यवसायी से फोन पर मांगी रंगदारी, कहा नही समझे तो समझा देंगे

धनबाद. गैंग्स ऑफ वासेपुर के नाम पर रंगदारी मांगी जाने का सिलसिला जारी है. ताजा मामला धनसार थाना क्षेत्र के गांधीनगर सरकारी कुआं निवासी व हीरापुर धनबाद के सोना-चांदी के व्यवसायी रोहित कुमार के साथ घटी है.

रोहित से फोन पर खुद को फहीम खान का भतीजा सोनू खान बताकर पांच लाख की रंगदारी मांगी गयी है. इससे हीरापुर के व्यवसायियों में हड़कंप मच गया. रोहित का परिवार भी खौफजदा है. खोफ इतना की अब पीड़ित फहीम खान या गैंग्स से जुड़े लोगो का नाम लेने से भय खा रहे है.

रोहित की शिकायत पर धनसार पुलिस ने सोनू खान के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. रोहित का कहना है कि हीरापुर हटिया में उसकी श्रीराम ज्वेलर्स सोना-चांदी की दुकान है. मंगलवार को दोपह 2:59 बजे जब दुकान पर थे. तभी उनके मोबाइल में फोन आया. उस वक्त फोन पर वह क्या बोल रहा था स्पष्ट पता नहीं चल पाया.

जब हम घर पहुंचे तो उस नंबर से दोबारा फोन आया. फोन पर उसने कहा कि मैं फहीम खान का भतीजा सोनू खान बोल रहा हूं. तुम श्रीराम ज्वेलर्स के मालिक बोल रहे हो. तुमको पांच लाख रंगदारी देना है. वह भी नकद. समय अगले फोन पर बता देंगे. उसने धमकी भरे स्वर में कहा कि रंगदारी का मतलब नहीं समझा तो हम समझा भी देंगे.

बुधवार को 11:42 में उसका फिर फोन आया और कहा कि नकद तैयार रखना समय बताएंगे. रंगदारी की मांग व धमकी से रोहित का पूरा परिवार भयभीत है. धनसार पुलिस मामले की जांच कर रही है.