सहोदया कॉम्प्लेक्स धनबाद चैप्टर का आम वार्षिक बैठक संपन्न, कार्यकारिणी समिति भंग

राजगंज. गुरुवार को वेडिंग वेल्स,  नवाडिह, धनबाद में सहोदया कॉम्प्लेक्स, धनबाद चैप्टर का  आम वार्षिक बैठक संपन्न हुआ. जिसमें सहोदया धनबाद से जुड़े सभी छोटे व बड़े स्कूल सम्मिलित हुए.  

बैठक के प्रारंभ में सहोदया धनबाद के चेयरमैन डा. के. सी. श्रीवास्तव ने संबोधन किया. उन्होने अपने संबोधन में सहोदया के अभी तक के इतिहास के बारे में सदस्यों को जानकारी दी, साथ ही एक अध्यक्ष के रूप में सहोदया में वर्तमान समिति व अपनेे क्रिया कलापों से भी सभी को अवगत कराया.

डा. के सी श्रीवास्तव ने सदस्यों को बताया कि लगातार लगभग 30 वर्षों तक सहोदया में रहकर धनबाद को सेवा दिये है, एवम् अब मुझपर डीएवी की अनेक नयी जिम्मेदारियो के मिलने से काफी व्यस्त हूं, तथा कार्य व्यस्तता के कारण सहोदया में चेयरमैन के रूप में कार्य करने में असमर्थ हो रहा हूं.

साथ ही उनकी इच्छा है कि अब सहोदया से जुड़े अन्य युवा सदस्यों को आगे आकर सहोदया को आगे ले जाने की जिम्मेदारी लेनी चाहिए. उन्होने नयी पीढ़ी के प्राचार्य सदस्यों से खुलकर व निडर होकर अपनी बातें समाज व प्रशासन के समक्ष रखने को कहें, साथ ही उन्होने सभी प्राचार्यों से बहुत सारी पुरानी बातों को बताते हुए सभी को प्रोत्साहित भी किये.

इसके बाद उन्होने स्वयं ही चेयरमैन पद छोड़ने की भी घोषणा कर दी. साथ ही सभा में उपस्थित वॉयस चेयर परसन शोभा सिन्हा ने भी सभा को संबोधित करते हुए स्वयं अपनी अस्वस्थता  के कारण सहोदया में आगे योगदान देने में असमर्थता जाहिर की.   अंत में डा. के सी श्रीवास्तव ने पूरी कार्यकारिणी समिति को भंग करने की घोषणा की.

साथ ही नयी कार्यकारिणी समिति के चयन हेतु सदस्यों से आग्रह किया. इस दौरान डा. श्रीवास्तव के साथ साथ पूरा सदन थोड़ा गमगीन दिखा. सहोदया की अगली बैठक 15 मार्च 2021 को राजकमल विद्या मंदीर, धनबाद में रखी जायेगी,  एवम् उसी दिन नयी समिति के गठन की भी संभावना है.

इसके पश्चात सहोदया के आगे की कार्यवाही के संचालन हेतू डा.   के सी श्रीवास्तव के निर्देशानुसार एक अतंरिम समिति बनायी गयी जो अगले  कार्यकारिणी के गठन तक मान्य होगी.

इस अंतरिम समिति में जूबिन बॉस, सुमंत कुमार मिश्रा, संदीप दे, एन एन श्रीवास्तव  व रवि प्रकाश तिवारी को रखा गया है.

बैठक में ही आवाज प्रेस के शिक्षा  संवाददाता की गंभीर बीमारी से इलाज हेतू सहोदया के सभी सदस्यों द्वारा एकत्र किये गये 20,000/- राशि को आवाज  प्रेस के प्रतिनिधि को मिडिया प्रभारी प्रमोद कुमार व डा. के सी श्रीवास्तव के हाथों से सोंपी गयी. बाद में जूबिन बॉस ने बैठक में धन्यवाद देकर बैठक के समाप्ति की घोषणा की.

बैठक में मूख्य रूप से नवनियुक्त सीटी कोर्डीनेटर सुमंत मिश्रा,  शारदा महाजन, रविप्रकाश तिवारी, सचिदानंद सिंह, उर्मिला शील, विजया जी, इंद्रानी घोष,  एम एन श्रीवास्तव, रूना दूबे,  मनिष अग्रवाल आदि के आलावे डीएवी ग्रूप के सभी प्राचार्य  व शिशू मंदीर ग्रूप के प्राचार्य मौजूद थें.

Web Title : GENERAL ANNUAL MEETING OF SAHODAYA COMPLEX DHANBAD CHAPTER CONCLUDES, EXECUTIVE COMMITTEE DISSOLVED

Post Tags: