गोमो : हरिहरपुर गांव के समीप रेलवे ट्रैक पर मिला शव, धारदार हथियार से हत्या की आशंका

गोमो(प्रेम) :  हरिहरपुर गांव के समीप धनबाद-गया रेलमार्ग पर डाउन लाईन के पोल संख्या 304/2 के निकट एक 32 वर्षीय शव मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई.

शव देख यह आशंका व्यक्त किया जा रहा कि अपराधियों ने किसी धारदार हथियार से उसकी हत्या कर साक्ष्य मिटाने के उद्देश्य से उक्त शव को रेलवे ट्रैक के बीचों-बीच फेंक दिया है.

मृतक के कान समीप किसी धारदार हथियार से मारने का निशान है तथा उसके नाक और कान से खून निकल रहा था तथा रेलवे ट्रैक पर काफी मात्रा में खून पड़ा था. मृतक की पहचान हरिहरपुर गांव निवासी स्व. दर्शन सिंह के 32 वर्षीय पुत्र राजेश सिंह के रूप में की गई. मृतक दो भाई था तथा वह मजदूरी का कार्य किया करता था.

मृतक की पत्नी चंचला देवी ने बताया कि उसका पति रात के आठ बजे घर से निकला हुआ था काफी खोजबीन के बाद भी कहीं उसका पता नहीं चला. हमलोगों ने उसे फोन भी किया लेकिन उसने रिसीव नहीं किया.

शव मिलने की सूचना पर हरिहरपुर थाना प्रभारी अंगनु भगत दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गए तथा कागजी कार्रवाई प्रक्रिया के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए धनबाद भेज दिया गया. मृतक का विवाह लगभग तीन वर्ष पूर्व हुआ थाउसका एक बेटी और एक बेटा है. घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है.

इधर रेलवे ट्रैक पर शव मिलने की सूचना पर रेलवे द्वारा कॉशन पर ट्रेन को चलाया गया.

विदित हो कि हरिहरपुर थाना क्षेत्र में दो माह के अंदर तीन- तीन लोगों के शव मिलने पर लोगों में डर का माहौल है.

Web Title : GOMOH : BODY FOUND ON RAILWAY TRACK NEAR HARIHARPUR VILLAGE, SUSPECTED OF KILLING WITH SHARP ARMS

Post Tags:

Gomoh News