Mr & Miss Jharkhand : अंतिम दिन150 से ज्यादा प्रतिभागियों ने दिया ऑडिशन, 8 को होगा ग्रैंड फिनाले

धनबाद : स्टाइल लाइम द्वारा आयोजित मिस्टर एंड मिस झारखंड अपने अंतिम पड़ाव में है. आज इसके ऑडिशन का अंतिम दिन था जिसमें झारखंड के विभिन्न जगहों से 150 से ज्यादा प्रतिभागियों ने भाग लिया.  

इससे पहले धनबाद, जमशेदपुर औऱ राँची में ऑडिशन हो चुका है, जिसमें कुल 500 से ज्यादा प्रतिभागियों ने भाग लिया था.  

सभी ऑडिशन में कुल 60 प्रतिभागियों को सेमीफाइनल के लिए चुना गया है.


सेमीफाइनलिस्ट को देना होगा  facebook Live ऑडिशन

चुने गए 60 सेमीफाइनलिस्ट को 2  अक्टूबर को आयोजकों द्वारा दिये गए निर्धारित समय पर होना होगा अपने फेसबुक से लाइव, जहाँ पर शो के जज एवं उनको लाइव देख रहे उनके दोस्त उनसे सवाल पूछेंगे या कुछ टास्क देंगे जिसे उसे पूरा करना होगा.  

वैसे 30 प्रतिभागी जो अपने टास्क को बखूबी पूरा करेंगे उन्हें ग्रैंड फिनाले के लिए चुना जाएगा. साथ-साथ उन्हें ग्रूमिंग और रैंप की ट्रेनिंग भी दी जायेगी, जिससे वह अपना बेस्ट दे सके.


धनबाद देगा फैशन की दुनिया मे दस्तक

धनबाद में फैशन के क्षेत्र में यह पहला मौका होगा जब झारखंड लेबल का प्रोग्राम होगा, जिसमें राज्य भर से चुनी गई प्रतिभागी रैंप पर अपना जलवा बिखेरेंगे 8 अक्टूबर को धनबाद के सोनोटेल गार्डन में.

अभी तक इस तरह का प्रोग्राम राँची और जमशेदपुर में होता आ रहा था.

मिसेज इंडिया फोटोजेनिक निधि जायसवाल के अथक प्रयास से आज धनबाद में मिस्टर एंड मिस झारखंड होने जा रहा.

इस कार्यक्रम को सफल बनाने में स्टाइल लाइम इंटरटेनमेंट का साथ दिया है मॉडल फ्यूल एवं कार्यक्रम के सामाजिक उद्देश्य ´Save the Girls Child´ में इनका साथ दिया है मैथन टीएमटी ने.

कार्यक्रम की सेलेब्रिटीज़ जज होगी बॉलीवुड एक्ट्रेस सह फेमिना मिस इंडिया 2014 ज़ोया अफरोज.


विजेता को मिलेगा भारत स्तर पर चमकने  के मौका

निधि जायसवाल का कहना है कि जो भी प्रतिभागी यह प्रतियोगिता जीतते है, उनको नगद ईनाम के साथ-साथ उन्हें नेशनल लेवल की ट्रेनिंग लेडिंग पीजेंट कोच टीयरा के द्वारा दिया जाएगा, ताकि वह फैशन की दुनिया में अपना एक अलग मुकाम बना सके.

Web Title : GRAND FINALE OF MR AND MISS JHARKHAND ON 8TH OCTOBER AT SONOTEL GARDEN DHANBAD