हरिहरपुर पुलिस ने किया तीन दिन में बाईक चोरी का उद्भेदन, इंस्पेक्टर ने दी प्रेस वार्ता कर जानकारी

गोमो : हरिहरपुर पुलिस ने चोरी की बाइक को तीन दिनों में जब्त करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है इसके पूर्व भी पुलिस ने क्षेत्र में दो-दो बार हुई बाईक चोरी मामले को भी जल्द सुलझाते हुए बाइक को जब्त कर आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

इस संबंध में तोपचांची सर्किल इंस्पेक्टर राम प्यारे राम ने रविवार  की देर शाम हरिहरपुर थाना में प्रेस वार्ता कर इसकी जानकारी दी.

उन्होंने बताया कि विगत 12 नवंबर को धनतेरस के दिन स्थानीय थाना अंतर्गत लालूडीह राजा बागान निवासी एहतेशाम अहमद पुराना बाजार स्थित कोलकाता श्रृंगार सेंटर के समीप अपनी गाड़ी खड़ी कर सामान खरीदने चला गया था. लेकिन जब वापस आया तो उसकी बाईक गायब थी.

इस सम्बंध में भुक्तभोगी के लिखित शिकायत पर पुराना बाजार के दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज देखने पर पाया गया की उक्त बाईक को एक युवक ले जा रहा था तथा उसके साथ एक और युवक था. फुटेज के आधार उक्त युवक को पुलिस ने उसे गोमो से गिरफ्तार की.

पूछे जाने पर उसने अपना नाम सरफराज अंसारी बताया तथा वह अपना पता बोकारो जिला अंतर्गत दंडूडीह बताया. तथा उसने बताया कि उसके साथ रिजवान अंसारी था जो वह भी दंडूडीह का रहने वाला है. जिसे पुलिस ने उसके निशानदेही पर रिजवान को उसके घर से गिरफ्तार किया.

सरफराज ने पुलिस को बताया कि वह गाड़ी को चोरी कर चंद्रपुरा थाना अंतर्गत अलारगो निवासी तैयब को बाइक बेच दी.

वहीं तैयब ने उस बाईक को अपनी बाईक बताकर नवाडीह थाना अंतर्गत अहारडीह निवासी फिरोज को ग्यारह हजार रुपये में बेच दी.

जिसके बाद तोपचांची सर्किल इंस्पेक्टर के नेतृत्व में एक टीम गठित कर आरोपियों को चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार किया गया. टीम में इंस्पेक्टर राम प्यारे राम, थाना प्रभारी अंगनु भगत,एस सोरेन,रघुनाथ मिंज,अवधेश कुमार आदि शामिल थे.

इसके पूर्व भी हरिहरपुर पुलिस ने विगत 06 अगस्त को बंधन बैंक कर्मी राकेश पासवान की चोरी हुई बाइक को बरामद करते हुए शैफ,प्रिंस सहित तेलो के दो लोगों को गिरफ्तार किया था,जबकि 19 अक्टुबर को चंदन कुमार की बुलेट चोरी मामले में पुलिस ने बुलेट के साथ राहुल कैशी को गिरफ्तार कर जेल भेजा था.

Web Title : HARIHARPUR POLICE LAUNCH OF BIKE THEFT IN THREE DAYS, INSPECTOR BRIEFED ON PRESS BRIEFING AT GOMOH

Post Tags:

Gomoh News