शहीद शशिकांत पांडे संस्कारशाला पुराना बाजार में मनाया गया हिंदी दिवस 

धनबाद :  हिंदी दिवस के अवसर पर शहीद शशिकांत पांडे संस्कारशाला पुराना बाजार धनबाद मैं संस्कारशाला के छात्रों समेत सभी स्वयंसेवकों के साथ हिंदी दिवस मनाया गया. इस अवसर पर धनबाद  आईएसएम के निर्देशक राजीव शेखर और उनकी धर्मपत्नी भी इस मौके पर मौजूद थे अतिथियों ने सभी बच्चों को हिंदी का महत्व बताया साथ साथ सभी बच्चों से रूबरू हुए और उनसे ढेर सारी बातें भी की.  इसके साथ सबसे अच्छे और अनुशासित बच्चों को पुरस्कृत भी किया और सभी बच्चों को मिठाई चॉकलेट समोसे फल इत्यादि  दिए.

आज अपने प्रेरणादायक बातों से सभी स्वयंसेवकों को भी ऊर्जावान किया. उन्होंने कहा कि सभी अपने अंदर छिपे प्रतिभा को पहचानिए और  अपने जीवन से संबंधित कई कहानी भी सुनाएं और सभी स्वयंसेवकों ने अपने करियर और संस्था से संबंधित उनसे ढेर सारे प्रश्न पूछे और निर्देशक राजीव शेखर ने सभी को अपने जवाब से संतुष्ट किया. इसके साथ साथ उन्होंने आईएसएम में निकली वैकेंसी से संबंधित बातें भी बताएं और कई स्वयंसेवकों को इसमें आवेदन करने  की सलाह दी.

मौके पर समाधान के संस्थापक श्रीमान चंदन सिंह समेत 35 स्वयंसेवक रविंद्र, बिट्टू, अविनाश, रोशन, साहिल, अंशु, आयुष, अक्षय, राहुल, अमित, सूरज, सचिन, संतोष, जूही, आबदा सोनी, स्नेहा, प्रियंका, पूनम, खुशहाली, प्रिया आदि मौजूद थे.