महंगाई यूपीय की सरकार में बढ़ी है,भाजपा की सरकार में आज देश प्रगति पर है : पी एन सिंह

सिटी लाइव संवाददाता निरसा : आज, धनबाद सांसद पी एन सिंह निरसा में थे, निरसा विधानसभा के सुदूर देहाती क्षेत्र के गांव, कस्बों में लोंगों को कोरोना वैक्सीन  के लिए जागरूकता अभियान के साथ वैक्सीन लेने के लिए प्रेरित करने के उद्देश्य से एग्यारकुण्ड व कलियासोल प्रखण्ड से वैक्सीन वाहन को हरी झंडी दिखा कर रवाना करने पहुंचे थे. वैक्सीन वाहन को झंडी दिखाकर रवाना किया.


यह संयोग ही था कि आज ही के दिन पेट्रोल,डीजल,गैस सहित खाद्य पदार्थों में हुई अप्रत्याशित उछाल से जनजीवन अस्त ब्यस्त हो गई है के विरोध में कोंग्रेसियो ने धरना प्रदर्शन किया, इसी से सम्बंधित सिटी लाइव ने सांसद पी एन सिंह से उनकी प्रतिक्रिया जानने का प्रयास किया, उनसे पूछा गया कि एक तरफ आप केंद्र  सरकार की उपलब्धियों को गिना रहें है तो दूसरी ओर विपक्ष की कोंग्रेस पार्टी कोंग्रेस अप्रत्याशित महंगाई के विरोध में धरना प्रदर्शन क्यों कर रही है ? अप्रत्याशित सवाल था.

अपनी प्रतिक्रिया में सांसद पी एन सिंह ने कहा कि  आप आंकड़ों में जाएं, जिस रेशियो में यूपीए की कोंग्रेस सरकार में महंगाई बढ़ी है उसके अपेक्षा कम है. उन्होंने कहा कि हमलोग छह आना लीटर पेट्रोल खरीदते थे, छह आने से 50 रुपया किसके जमाने मे बढ़ा ? 

उन्होंने कहा कि आज देश प्रगति कर रहा है, प्रगति की ओर अग्रसर है, छोटी सी मिशाल आप देखें आप जंहा खड़े हैं उस सड़क की स्थिति पूर्व में क्या थी और आज क्या है, सड़क का जाल बिछा हुआ है यह केंद्र की भाजपा सरकार की देन है. देश गति के साथ आगे बढ़ रहा है यह कहते हुए अपने वाहन में बैठ गए. हालांकि उनका जबाब हजम नही हुआ लोंगों को.


Web Title : INFLATION HAS RISEN IN UP GOVERNMENT, COUNTRY IS PROGRESSING IN BJP GOVERNMENT TODAY: P N SINGH

Post Tags: