KMCEL कारखाना बिक्री होने की खबरों से फायदेमंद है ना खुस, चोरी जोरो पर है जारी, स्थानीय लोहे गोदामों में खपाया जा रहा है समान

कुमारधुबी(बंटी झा) :- KMCEL कारखाना बिक्री होने की अधिसूचना जारी होते ही चोरी का खेल में तेजी आ गयी है.

आपको बतादे की झारखंड उच्च न्यायालय ने KMCEL  बिक्री को लेकर अधिसिचना जारी कर दी है. जिसके बाद कारखाने के मशीन व पार्ट पुर्जे को चोर जल्द से जल्द खपाने में लगे है. लेकिन चोरी का मास्टरमाइंड होता है कारखाने के सुरक्षा गार्ड.

मिली जानकारी के अनुसार  बंद KMCEL कंपनी से जिस लोगो को कमाई हो रही है वैसे लोग चोरी के बाद मगरमच्छ की आँसू बहाने का काम कर रही है. दरअसल एक सुरक्षा गार्ड ने नाम न बताने के शर्त पर बताया कि KMCEL में चोरी सभी सुरक्षागार्डो की मिलीभगत से होती है. जिस गार्ड के तरफ चोर चोरी करते है. उस दिन उस गार्ड को एक हज़ार या पांच सौ रुपये हाथ खर्च दिया जाता है. जिसके बाद चोर आराम से चोरी करते है और चोरी समान को बाहर निकाल ले जाते है. जिसमे गार्ड भी मदद में रहते है. जिसके बाद कंपनी के सुरक्षा गार्ड लोगों को दिखाने के लिए ढोल पीटते है.  

चोरी के समान चिरकुंडा थाना क्षेत्र  नेहरू रोड स्थित एक लोहे गोदाम में और एक मैथन थाना क्षेत्र के शंकर टॉकीज के समीप लोहे गोदाम में खपाया जाता है. स्थानीय पुलिस प्रशासन को चोर व चोरी के घटना की जानकारी सब रहती है. लेकिन चोरो का मास्टरमाइंड के द्वारा सभी को रुपयों का नज़राना बाटा जाता है. बहुत  ही कम उम्मीद है कि कंपनी की बिक्री होगी.  

कंपनी आने वाले पार्टी को कंपनी के लोगों द्वारा उल्टा पुल्टा बात बता दिया जाता है जिससे लेने वाली कंपनी डर कर पीछे हट जाती है. सिलसिला युही चलता रहेगा. कंपनी सोने की अंडे देने वाली मुर्गी है.  

आपको बतादे की KMCEL कारखाने में चोरी के समान व चोर कौन है और समान किस लोहे गोदामो में खपाया जाता है यह स्थानीय पुलिस, जनप्रतिनिधि और कंपनी के शुभचिंतक सभी को जानकारी है लेकिन कार्यवाही कुछ नही.