महुदा थानेदार का बार बाला के साथ अश्लील वीडियो वायरल, हुए सस्पैंड

धनबाद. महुदा थाना प्रभारी नंदकिशोर सिंह को एक बार बाला के साथ ठुमके लगाना महंगा पड़ गया. खलनायक फिल्म के मशहूर गीत चोली के पीछे क्या है के धुन पर नंदकिशोर सिंह का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद एसएसपी किशोर कौशल ने महुदा थाना प्रभारी सह दारोगा नंद किशोर सिंह को निलंबित कर दिया. उनकी जगह पर फिलहाल महुदा अंचल के इंस्पेक्टर राम प्यारे राम को महुदा थाना का प्रभार सौंपा गया है.

वायरल वीडियो संभवत: किसी होटल का है. वीडियो क्लिप में थाना प्रभारी अर्द्धनग्न महिला के साथ कमर लचका रहे हैं. थानेदार के इस प्रावेट डांस पार्टी के दृश्यों को किसी ने अपने मोबाइल पर कैद कर लिया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. मामला एसएसपी के संज्ञान में आया तो उन्होंने मामले के जांच के आदेश बाघमारा डीएसपी मनोज कुमार को दिया.

वीडियो का सत्यापन करने के लिए बाघमारा डीएसपी सोमवार को महुदा थाना पहुंचे. महुदा थाना में पदस्थापित एएसआई सूरज मुर्मू की मौजूदगी में थाना प्रभारी नंद किशोर से पूछताछ हुई. थानेदार ने नर्तकी के साथ डांस करने की बात स्वीकार कर ली और वीडियो को सत्य बताया. सत्यापन के बाद डीएसपी ने एसएसपी को अपनी रिपोर्ट सौंपी.