मासस कार्यकर्ता का मौत, नाले में पड़ा मिला शव, भेजा पोस्टमार्टम

निरसा(बंटी झा) : निरसा अनुमंडल के कुमारधुबी ओपी क्षेत्र के 4 नंबर छाई गद्दा के समीप नाले में एक व्यक्ति का शव बरामद किया गया. सूचना मिलते ही कुमारधुबी पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई.


 जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह स्थानीय लोगों ने देखा कि नाले ब्लू टी शर्ट और काले रंग के पैंट पहने एक व्यक्ति का शव पड़ा है. बात आग की तरह फैल गया और लोगों का भीड़ जुटान होने लगा. सूचना मिलते ही कुमारधुबी ओपी प्रभारी पुरषोतम कुमार अपने दलबल के साथ घटना स्थल पहुचे और आगे की कार्यवाही में जुट गई.

पुलिस अपनी मौजूदगी में शव को नाले से बाहर निकाला जिसकी पहचान बगान धौड़ा निवासी मासस कार्यकर्ता सुरजीत सिंह के रूप में चिन्हित किया गया.


पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टि से लग रहा है कि मृतक शराब के नशे में था और नाली के किनारे किसी कारणवश गया है जिससे नाली में गिर गया और उसेकी मौत हो गई. शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. 

मृतक का बड़ा भाई विशु सिंह ने बताया कि सुरजीत घर में अकेला रहता था शनिवार रात को अपने गांव से आया उसके परिवार गांव में ही रहता है. सुरजीत को आने के बाद उसे खाना खाने के लिए कहा गया. सुरजीत खाना नहीं खाया और बाजार चल गया होटल में खाने.  जिसके बाद सुबह लोगों से यह सूचना प्राप्त हुआ कि सुरजीत का शव नाले से बरामद किया गया.

घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.



वही सूचना मिलते हैं निरसा के पूर्व विधायक अरूप चटर्जी मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली. श्री चटर्जी ने कहा कि सुरजीत का आकस्मित मौत मासस पार्टी का बहुत बड़ा छती है. चुकि सुरजीत एक समय मासस का ईमानदार,मजबूत सामाजित कार्यकर्ता था.