रोटी बैंक यूथ क्लब तथा संस्कार एक नई पाठशाला के सदस्यों ने बच्चो के बीच बांटी पाठ्य सामाग्री

धनबाद. जरूरत मंद भूखों का पेट भरने  के उद्देश्य से रोटी बैंक यूथ क्लब का आगाज किया गया. भुखमरी मुक्त भारत का सपना साकार करने के उद्देश्य से धनबाद में रोटी बैंक यूथ क्लब का शुभारंभ हुआ धनबाद जिला के उपायुक्त अमित कुमार से अनुमति प्राप्त करने के बाद यह संस्था जरूरतमंद बच्चों के बीच पढ़ाई के सामान के साथ नास्ता बांट कर इस कार्य की पहल की है.

संस्था के सदस्यों ने प्रेस वार्ता में बताया कि लोगों को सामर्थ के अनुसार भोजन दान करने के लिए जागरूक किया जाएगा, तथा जगह-जगह से खाना एकत्रित करके अस्पताल बस स्टेंड और रेलवे स्टेशन मंदिर मस्जिद के पास सड़क के किनारे बैठे जरूरतमंद भूखे व्यक्तियों में वितरित किया जाएगा.

यह संस्था जरूरतमंदों में भोजन उपलब्ध कराने का यथासंभव प्रयास करेगी. वही राजू सिंह अनुरागी ने बताया कि यह संस्था गरीब जरूरत मंद लोगो के लिए भोजन की व्यवस्था करेगी, लोगो से अपील की है कि कृपया अन्न की बर्बादी को रोके.

होटल, रेस्टुरेंट, घर, ढाबे का खाना फेके नही हमलोगों से संपर्क करें. वही गुरुवार को गरीब बच्चो के बीच मिठाई, पेंसिल, रबर, कटल बाटा गया. वही इस कार्यक्रम में अतिथि धनबाद थाना प्रभारी नवीन रॉय, समाज सेवी कुमार गौरव, जीप सदस्य प्रियंका पाल के साथ रोटी बैंक यूथ क्लब के संगीत श्रीवास्तव, रवि शेखर, जय प्रकाश,अनिल कुमार श्रीवास्तव, जय प्रकाश, सिमरन कौर, मो शाहिद, मो शहदत, विष्णु सिंह, प्रवीण गिरी, प्रताप सिंह, शिल्पा सिन्हा वही संस्कार एक नई पाठशाला के सदस्य अभिषेक सोनी, लक्षमण सिंह, अखिलेश यादव, मिथलेश कुमार, बरमेश्वर कुमार, अक्षय राज, प्रिया कुमारी, सत्यम सिंह मौजूद थे.

Web Title : MEMBERS OF THE BREAD BANK YOUTH CLUB AND A NEW SCHOOL SHARED TEXT MATERIAL AMONG CHILDREN.

Post Tags: