छात्रों के प्रतिनिधिमंडल ने शिक्षा पदाधिकारी को सौंपा ज्ञापन, समस्याओं से कराया अवगत

धनबाद : आज बुधवार को छात्र नेता सुमित प्रामाणिक के नेतृत्व में विद्यार्थियों का एक प्रतिनिधिमंडल जिला शिक्षा पदाधिकारी धनबाद से विभिन्न विषयों को लेकर गए. धनबाद जिला में विद्यार्थियों को होनेवाली समस्याओं को अंकित करते हुए दो विषयों पर जिला शिक्षा पदाधिकारी को ज्ञापन सौंपा.

प्रथम विषय राजगंज इंटर कॉलेज के घटती सीटों को बढ़ाने के संदर्भ में सुमित प्रामाणिक ने बताया कि बीते दिनों इस विषय को लेकर धरना प्रदर्शन कर उपयुक्त को भी ज्ञापन सौंपा गया था. परंतु अभी तक कोई कार्यवाही नही हुई है.

दूसरा विषय रोआम बाघमारा मध्य विद्यालय का है जहाँ बच्चों को मध्याह्न भोजन में सड़े-गले अनाज खिलाये जाते है. सुमित प्रामाणिक ने बताया कि 12 जुलाई को विद्यार्थियों के अभिभावकों द्वारा विद्यालय परिसर में इस समस्या को लेकर खूब हंगामा हुआ था.

विद्यार्थियों के प्रतिनिधिमंडल ने उक्त विषयों पर जल्द से जल्द कार्यवाई की मांग की जिसपे जिला शिक्षा पदअधिकारी ने जल्द ही समस्या सुलझाने का आश्वासन दिया. प्रतिनिधिमंडल में विद्यार्थी परिषद राजगंज से सूरज दास, संदीप साहू, अंशु कुमार, निखिल दत्त, भोला साव, अरबाज़ खान इत्यादि विद्यार्थी उपस्थित थे.