संदेहास्पद स्थिति में अधेड़ की मौत

राजगंज : शनिवार की देर शाम गल्ली कुल्हि निवासी घनश्याम दास करीब 50 वर्ष की मौत संदेहास्पद स्थिति में हो गई. अपने ही कमरे में धनश्याम मृत पाया गया. परिजनों ने तत्काल स्थानीय निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई. पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए धनबाद भेज दिया.

पुलिस द्वारा घनश्याम के शव को कब्जे में लेने के बाद पत्नी संध्या देवी के साथ पुत्र आकाश दास थाना पहुंचा. पत्नी और पुत्र ने पुलिस को कहा कि दोपहर तीन बजे लेदोडीह या बाउरीकुल्हि से महुवा शराब पीकर घर आया. दरवाजा बंद कर सो गया. पांच बजे दरवाजा नही खोलने पर तोड़ा गया. घनश्याम जमीन में पड़ा था. स्थानीय नर्सिंग होम लाया गया जहाँ चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया.  

पुलिस को स्थानीय ग्रामीणों ने मौत की सूचना संदेहास्पद बताया. खबर पाकर पुलिस हरकत में आई. पुलिस को सूचना दिया गया कि मृतक के साथ मारपीट हुई थी. मृतक को शराब का लत था. मारपीट के कारण गंभीर चोट आने के कारण मौत हुई. इस कारण पुलिस शव को अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा.  

चर्चाओं का बाजार गर्म

मामले में चर्चाओं का बाजार गर्म है, कुछ लोगों की मानें तो घनश्याम की मोहल्ले में ही किसी से लड़ाई हुई थी. जिसकी थोड़ी देर बाद वह अपने घर गया और जिसके बाद उसके ही घर से उसका शव बरामद हुआ.