झरिया में सुचारू रूप से बिजली बहाल करने का विधायक पूर्णिमा सिंह ने दिया निर्देश, प्रतिनिधि महाप्रबंधक से मिले

झरिया. भीषण गर्मी का आगमन को देखते हुए झरिया विधायक पूर्णिमा नीरज सिंह ने गर्मी के मौसम में झरिया वासियो को निर्बाध बिजली आपूर्ति कराने को लेकर प्रतिनिधि सूरज सिंह को महाप्रबंधक अजीत कुमार से मिलने भेजा.

इस दौरान श्री सिंह ने मांग किया कि झरिया विधान सभा क्षेत्र में विद्युत व्यवस्था सुधार कर लोगों को उचित मात्रा में विद्युत सेवा प्रदान किया जाये. जिसपर महाप्रबंधक ने अभियंता अमित खालको सहित अन्य सबंधित पदाधिकारी को तत्काल झरिया में विद्युत व्यवस्था सुधार कर जन सेवा को लेकर उचित मात्रा में सुचारु रुप से विद्युत सेवा बहाल किये जाने की बात कही.  

इदगाह मुहल्ला को मिला ट्रास्फार्मर

डिगवाडीह इदगाह मुहल्ला वासियो का विद्युत संयोग रेलवे द्वारा काट दिया गया था. जिसकी जानकारी स्थानीय लोगों ने विधायक पूर्णिमा नीरज सिंह को दुरभाष पर दी. सूचना मिलने के साथ ही विधायक ने मामले को गंभीरता से लेते हुए विधायक प्रतिनिधि सूरज सिंह को सबंधित पदाधिकारी से मिलकर उक्त स्थान पर नया ट्रांसफॉर्मर लगाने का निर्देश दिया.  

जिसपर शुक्रवार को महाप्रबंधक विद्युत अजीत कुमार ने इदगाह मुहल्ला में एक नया ट्रास्फार्मर लगाने का निर्देश सबंधित अधिकारी को दी. सूरज सिंह ने बताया कि झरिया विधान सभा क्षेत्र के जनता का समस्या समाधान को लेकर लगातार पहल किया जा रहा है.   गर्मी के मौसम में लोगों को सुचारु रूप से विद्युत संयोग सेवा मिले. इसको लेकर विधायक के पहल पर कार्य में सुधार कर सेवा देना का आदेश जारी हुआ. साथ ही इदगाह मुहल्ला में एक नया ट्रांसफार्मर लगाने का जीएम द्वारा आदेश पारित किया गया है. जिससे आसपास में रहने वाले विद्युत सेवा से वंचित करीब 100 परिवार को अब बिजली मिल पायेगा.