विधायक की पहल रंग लायी, भूली में जेबीवीएनएल की बिजली हुई शुरू, सांसद और विधायक ने किया ट्रान्सफार्मर का उद्घाटन

भूली : जेबीवीएनएल ने भूली में बीसीसीएल और गैर बीसीसीएल कर्मियों को बिजली देने का काम शुरू कर दिया है. इसी का कनेशन शुरू हो गया है. इसी क्रम में भूली के ए ब्लाक में पानी टंकी समीप धनबाद सांसद पीएन सिंह, और विधायक राज सिन्हा ने 500 केवीए ट्रान्सफार्मर का उद्घाटन फीता काटकर और नारियल फोड़कर किया.

इस मौके पर सांसद ने इस दिन को एतिहासिक करार दिया. उन्होंने कहा कि भूली में बिजली के कारण काफी परेशानी होती थी. बीसीसीएल ने भी सुचारू रूप से बिजली देने से अपने हाथ खड़े कर लिए थे, लेकिन विधायक राज सिन्हा की पहल पर जेबीवीएनएल ने भूली के लोगो को बिजली देने के लिए हामी भरी. इसके लिए मुख्यमंत्री रघुवर दास को धन्यवाद जिन्होंने यंहा बिजली दिलाकर इस समस्या का स्थाई निराकरण किया.

विधायक राज सिन्हा ने कहा कि विरोधी पहले इस पहल पर तरह तरह की बाते कर रहे थे लेकिन आज सही में एतिहासिक दिन है. ट्रांसफार्मर लग गया है अब लोग जरा सी कागजी कार्रवाई कर बिजली का लाभ उठा सकेंगे. इस मौके पर महामंत्री मनोज गुप्ता,सुमन सिंह, सतेन्द्र ओझा, मनमोहन सिंह, अशोक यादव, रंजित कुमार बिल्लू, संकट मोचन पाण्डेय, कैलाश गुप्ता, रजनीश तिवारी, विष्णु सिंह, रिशप राज कश्यप, बबलू सिंह, महेश सिंह, सहित कई बीजेपी नेता मौजूद थे.