Mr and Miss Jharkhand : एश्वर्या के सिर सजा मिस झारखंड का ताज और रोहित प्रत्युष बने मिस्टर झारखण्ड

धनबाद : स्टाइल लाइम इंटरटेनमेंट का ग्रैंड फिनाले रविवार को संपन्न हुआ. होटल सोनोटेल गार्डन में आयोजित इस मेगा इवेंट में ऐश्वर्या को मिस झारखंड और रोहित प्रत्युष को मिस्टर झारखंड का ताज दिया गया. 30 प्रतिभागियों के बीच यह चयन किया गया.

बॉलीवुड अभिनेत्री जोया अफरोज इस फिनाले में मुख्य जज के रूप में मौजूद थी. मेगा इवेंट को रंगीन बनाने में कलाकारों ने खुल कर अपनी कला का प्रदर्शन किया. मिस्टर और मिस के अलावे पहले और दूसरे स्थान पर रहे मिस्टर और मिस के प्रतिभागियों को भी सम्मानित किया गया.

30 प्रतिभागियों के बीच मिस और मिस्टर झारखंड का ताज अपने नाम करने में रोहित और ऐश्वर्या सफल रही. मिस की ताज अपने नाम करने की दौड़ में शामिल प्रिया रॉय को फस्ट रनरअप और मधुमिता को सेकेंड रनरअप चुना गया.

इसी तरह सुप्रतीक दास फस्ट रनरअप मिस्टर और फराक फैज को सेकेंड रनरअप के रूप में सम्मानित किया गया. प्रियेश बक्सी को बेस्ट फिजिक और मधुमिता को मिस रैंप वॉक बेस्ट के खिताब से नवाजा गया.

कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथि बालीवुड की अभिनेत्री जोया अफरोज, विधायक राज सिन्हा, सिटी एसपी पीयूष पाण्डेय ने दीप जला कर किया. राज्य के अलग-अलग हिस्सों से फाइनल के लिए चयनित 30 प्रतिभागियों के बीच मुकाबला हुआ. कैटवाक कर प्रतिभागियों ने अपनी कला का प्रदर्शन किया.


Web Title : MR AND MISS JHARKHAND : AISHWARYA SINGH CROWNED AS MISS JHARKHAND AND ROHIT PRITIYUSH WON TITLE OF MR JHARKHAND