32 सूत्री मांगो को लेकर राष्ट्रीय कोलियरी मजदुर संघ का धरना

धनबाद : राष्ट्रीय कोलियरी मजदूर संघ के द्वारा एक दिवसीय सत्याग्रह धरना बीसीसीएल मुख्यालय कोयला भवन के गेट पर किया गया. केंद्र सरकार और कोल इंडिया प्रबंधक के खिलाफ में मजदूर विरोधी किए गए कार्यों के विरोध में धरना दिया गया. धरना के माध्यम से बताया गया कि बीसीसीएल 17 महीना से लोगो को मेडिकल अनफिट नहीं कर रहा है, ड्यूटी का पेमेंट सही समय पर नहीं कर रहा है, हाई पावर कमेटी जो हाजरी तय किया और कोई नहीं दे रहा है. इस दौरान 32 सूत्री मांग बीसीसीएल के प्रबंधक को सौंपा गया.

सीएमडी के द्वारा तीन महाप्रबंधक स्तर के पदाधिकारी सत्याग्रह स्थल पर आकर 32 सूत्री मांग लेकर समस्या के निदान का आश्वासन दिया गया. इस मौके पर  इस मौके पर पूर्व मंत्री झारखंड सरकार मन्नान मल्लिक ने अध्यक्षता की और इस अवसर पर मुख्य रूप से उपस्थित बिहार सरकार के पूर्व मंत्री संघ के कार्यकारणी अध्यक्ष ओपी लाल संघ के महामंत्री ए के झा सत्याग्रह का संचालन एके झा ने किया.

इस सत्याग्रह में मुख्य रूप से सुरेश चंद्र झा संतोष महतो शकील अहमद रामप्रीत यादव वीरेंद्र अंबालाल शर्मा सुरेश लाल, कयूम खान, रामचंद्र पासवान, रंजीत ठाकुर इंदर देव भुईंया, इत्यादि भारी संख्या में लोग उपस्थिति हुए.  

Web Title : NATIONAL COLLIERY MAJDUR SANGH TO HOLD ON TO 32 POINT DEMANDS

Post Tags: