चर्चित प्रियंका मित्तल हत्याकांड के मुख्य आरोपी रहे निशांत वर्मा ने लगाई फांसी, मौत

धनबाद. 2015 में केन्दुआ के चर्चित प्रियंका मित्तल हत्याकांड के मुख्य आरोपी रहे निशांत वर्मा ने अपने घर में फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली. फांसी लगाने के बाद परिजन आनन फानन में धनबाद एसएनएमएमसीएच ले गए लेकिन चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया. मामला केन्दुआडीह थाना क्षेत्र का है. बता दे कि 2015 में  केंदुआ की रहनेवाली प्रियंका मित्तल की हत्या उसके प्रेमी निशांत ने की थी.

निशांत दिल्ली से प्रियंका को मारने के लिए ही केंदुआ आया था. 2 अगस्त की रात प्रियंका की हत्या करने के बाद वह यहां से भाग गया. हत्या के पांच दिन बाद शनिवार को पुलिस ने इस मामले के खुलासे का दावा किया. हत्या का कारण प्रेम प्रसंग था. पुलिस के मुताबिक, प्रियंका लगातार निशांत पर शादी का दबाव बना रही थी.

निशांत उसके बजाय ग्वालियर में रहनेवाली अपनी प्रेमिका से शादी करना चाहता था. इसलिए उसने प्रियंका को रास्ते से हटाने की योजना बनाकर दिल्ली से 2 अगस्त को धनबाद पहुंचा. उसने प्रियंका को फोन कर मुलाकात तय की. रात में वह केंदुआ आया. चाकू लेकर प्रियंका के कमरे में पहुंचा. उसने प्रियंका का गला रेत डाला और चेहरे पर भी कई वार किए और फरार हो गया. हालांकि पुलिस ने बाद में उसे गिरफ्तार किया था और जेल भेजा था.