गोली कांड मामला में पुलिस ने एक को लिया हिरासत, घंटो पूछताछ के बाद पीएल बांड भरकर छोरा

निरसा(बंटी झा) : मैथन ओपी क्षेत्र के कालीमाटी मोहलबोना गांव में केंद्र संचालक के ऊपर गोली कांड मामले में पुलिस ने निरसा भागा बांध के 23 वर्षीय विश्वजीत साहनी नामक युवक को हिरासत में लेकर घंटो पूछताछ की. घंटो पूछताछ के बाद पुलिस शनिवार को विश्वजीत साहनी  को पीएल बॉन्ड भरकर छोरा गया.   मामले में पुलिस का कहना है कि बीते दिन मोहलबोना स्थित ग्राहक सेवा केंद्र के दुकान संचालक भमर लोहार के ऊपर नकाबपोश अपराधियों ने पैरों में गोली मारकर फरार हो गया था. जिसके बाद पुलिस मामले की गहराई से तफ्तीश में जुट गई थी. तफ्तीश में निरसा के भागा बांध के विश्वजीत साहनी हिरासत लेकर पूछताछ किया गया था.


 आपको बताते चलें कि गोली कांड घटना को प्रेम प्रसंग मामले से भी देखा जा रहा है. क्योंकि विश्वजीत घटना क्षेत्र के एक लड़की से प्रेम करता था और विश्वजीत साहनी और केंद्र संचालक के बीच नफरत की दुश्मनी थी. हालांकि पुलिस मामले में निरसा एसडीपीओ पीताम्बर सिंह खेरवार,चिरकुंडा इंस्पेक्टर, मैथन सर्किल इंस्पेक्टर और मैथन ओपी प्रभारी ने  विश्वजीत साहनी के प्रेमिका को बुलाकर घंटो पूछताछ किया. घंटों पूछताछ के बाद घटना से संबंधित कोई उचित सबूत हाथ नहीं लगा.


सूत्रों के अनुसार मामले में पुलिस ने विश्वजीत साहनी का कॉल डिटेल्स खंगाला.

और घंटो पूछताछ के बाद विश्वजीत साहनी को पुलिस पीएल बॉन्ड भरकर छोर दिया.

हालांकि गोली कांड घटने में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस घटना की जांच पड़ताल गहराई से कर रही है पुलिस का मानना है कि मामले में जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. तफ्तीश जारी है.

Web Title : POLICE DETAIN ONE IN SHOOTING CASE, FILL PL BOND AFTER HOURS OF INTERROGATION

Post Tags: