सड़क रेलवे का लेकिन मरम्मत करा रहे मुखिया संघ के प्रदेश अध्यक्ष, जाने पूरा मामला

गोमो : सड़क रेलवे का लेकिन मरम्मती कार्य प्रदेश अध्यक्ष मुखिया संघ के पहल पर. यह सुनने में कुछ अजीब लगता है लेकिन यह शत प्रतिशत सत्य है.

मामला लोको बाजार के जर्जर सड़क का है रेलवे की ओर से उक्त सड़क पर पिछले वर्ष मरम्मति कार्य कराया गया था लेकिन एक वर्ष भी पूरे नही हुए थे कि पैसे की बंदरबांट और रेलवे की अनदेखी के कारण सड़कों पर दर्जनों गड्ढे हो गए थे जिसके कारण राहगीरों और वाहन चालकों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था.

वहीं इस सड़क की बची खुची पोल इस बरसात ने पूरी तरह से खोल कर रख दी. बरसात के मौसम में सड़कों पर पानी भर जाने के कारण यह समझ मे नही आ रहा था कि सड़क में गड्ढे है या गड्ढे में सड़क.

सड़क की इस नारकीय स्थिति को देखते हुए लोग उस ओर जाना नही चाह रहे थे कारण यह कि वहां कई लोग दुर्घटना के शिकार हो चुके थे वहीं सबसे ज्यादा परेशानी उधर से मरीजो को ले जाने में होती थी.

लोक सभा चुनाव के दौरान कई नेता वोट मांगने इस जर्जर सड़क से आये और गए लेकिन इस सड़क का सुध लेना किसी भी नेताओ ने मुनासिब नही समझा.

सड़क की ऐसी स्थिति को देखते हुए प्रदेश अध्यक्ष  मुखिया संघ के विकास कुमार, हरिहरपुर थानेदार अंगनु भगत की पहल पर उक्त जर्जर सड़क का मरम्मति कार्य गोमोह में हो रहे आरओबी निर्माण कार्य मे लगे MCPL कंपनी के प्रोजेक्ट मैनेजर एस एस अहमद के द्वारा बुधवार की रात किया गया. मौके पर डॉ एससी प्रसाद,सितेंद्र कुमार(टी बाबू),अवध मिश्रा,मनोज स्वर्णकार आदि मौजूद थे.

वहीं सड़क मरम्मति कार्य पूरा होते ही कई राजनैतिक पार्टियां और कई संगठन के लोग अपना पीठ स्वयं थपथपाने में जुटी है.

Web Title : STATE PRESIDENT OF THE HEAD ASSOCIATION, WHO IS REPAIRING THE ROAD RAILWAY BUT IS ON THE WHOLE ISSUE

Post Tags: