डिगवाडीह स्टेडियम में टाटा स्टील समर कैंप समापन समारोह आयोजित

जामाडोबा : टाटा स्टील झरिया डिवीजन के खेल विभाग ने 15 मई से डिगवाडीह स्टेडियम में आसपास के युवाओं के लिए ग्यारह दिनों का समर कैंप आयोजित किया था, जिसका आज समापन हो गया. सनक घोष, चीफ, (ऑपरेशन) झरिया डिवीजन, टाटा स्टील ने समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की और समर कैंप में भाग लेने वाले बच्चों को संबोधित किया.

इस शिविर में स्थानीय क्षेत्रों के कुल 341 लड़के और लड़कियों ने भाग लिया. गर्मी की छुट्टी में 18 वर्ष से कम आयु के बच्चों को क्रिकेट, तीरंदाजी, फुटबॉल और एथलेटिक्स में प्रशिक्षण दिया गया. इस कैंप के लिए पांच योग्य प्रशिक्षकों की प्रतिनियुक्ति की गई थी, जिन्होंने इस कोचिंग कैंप के माध्यम से सभी प्रतिभागियों को खेलों का बुनियादी और कौशल प्रशिक्षण दिया.

इस अवसर पर एस एस ज़मा, क्षेत्रीय अध्यक्ष (आरसीएमएस), राजीव रंजन, शिखर चैंपियन, झरिया डिवीजन, अशोक राय, अध्यक्ष (आरसीएमएस) जामाडोबा कोलियरी, कमलेश राय, अध्यक्ष (आरसीएमएस) डिगवाडीह कोलियरी, मनोज सिंह, क्रिकेट कोच, मो. शमशाद, तीरंदाजी कोच, जयराम भगत, एथलेटिक कोच, काजल और लखन सिंह, फुटबॉल कोच और एस मुखर्जी, स्पोर्ट्स कोऑर्डिनेटर आदि भी उपस्थित थे.   समर कोचिंग कैंप का आयोजन बाल शंकर झा, इंचार्ज, स्पोर्ट्स, झरिया डिवीजन के नेतृत्व में किया गया.