सामाजिक हितों में कार्य करने को वचनबद्ध है लायंस क्लब ऑफ बाघमारा सेंटिनियल

धनबाद : लायंस क्लब ऑफ बाघमारा सेंटिनियल द्वारा आज डुमरा स्तिथ गेस्ट हाऊस में प्रेसिडेंट पार्टी का आयोजन किया गया था. लायंस क्लब बाघमारा सेंटिनियल ने नये सत्र की शुरुआत को फ्रेंडशिप डे के तौर पर मनाया गया.

सर्वप्रथम सामाजिक हितों में किये जाने वाले कार्यों की समीक्षा की गयीं. आपसी सहयोग से क्लब को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाने का संकल्प लिया गया.


समाजिक क्षेत्र में अपने दायित्वों का निर्वहन करते हुए दिव्यांगों के लिए अंग प्रत्यारोपण शिविर, ब्लड डोनेशन कैम्प, महिला सशक्तिकरण, बाल सरंक्षण, नेत्र जाँच शिविर के अलावे गरीब निर्धन छात्रों के लिए निःशुल्क पढाई की वयवस्था की है.

ऐसे सभी प्रारंभिक स्तर के समाजिक कार्यों का निर्वहन करते हुए सत्र 2019-20 में एक अलग पहचान बनाने की सोच है.

लायन लक्ष्मण रवानी के देखरेख में 28 जुलाई को स्वच्छता अभियान को ध्यान में रखते हुए विभिन्न सार्वजनिक स्थलों पर डस्टबिन लगाया जायेगा.

सचिव लायन सागर कुमार गुप्ता की देखरेख में अगस्त माह के अन्त में दिव्यांगों के लिए निःशल्क कृत्रिम अंग प्रत्यारोपण  शिविर लगाया जायेगा.

कार्यक्रम के अंत में क्लब के नये और पुराने पदाधिकारियों के साथ के साथ-साथ सभी लायंस सदस्यों ने फिल्मों गीतों पर झूमे एवं एक से एक गीत प्रस्तुत कर कार्यक्रम का समापन किया.

इस मौके पर अध्यक्ष लायन नागेंद्र साव, सचिव सागर कुमार गुप्ता,  मदन मोहन, सुनील  कुमार सिंह, मुकेश कुमार राय, इंद्रदेव सिंह,उदय  कुमार साहू, सुजीत सुमन, मदन मोहन महतो, दीपक   प्रसाद, सुसील गुप्ता, मुख्य रुप से उपस्थित थे.