भूली बस्ती में गौ तस्करी का ग्रामीणों ने किया खुलासा, 5 गाय बरामद, पुलिस ने ग्रामीणों को सौंपा

भूली. भूली के माँझ टोला में बीती शाम गौ तस्करी का मामला सामने आया. ग्रामीणों ने एक घर से 4 और एक गाय जंगल से बरामद किया जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना देकर बवाल मचाया.

बताया जाता है कि ग्रामीणों ने संध्या लगभग 6 बजे चार, पांच युवकों को एक गाय को घसीटते हुए ले जाते देखा. इसके बाद ग्रामीण ने जब उसे टोका तो वह भागने लगा.

ग्रामीणों ने कोशिश की लेकिन उसे पकड़ नही पाए. सभी युवक गाय के एक बछडे को छोड़कर भाग गए. इसके बाद ग्रामीणों ने एक घर से 4 गाय बरामद किया और थाने को सूचना दी. सूचना के बाद भुली ओपी प्रभारी चंदन सिंह मौके पर पंहुचे और घटना स्थल की जांच कर लोगो से जानकारी ली.

ग्रामीणों ने बताया ने कि यंहा लगभग डेढ़ सालों से गौ तस्करी का धंधा चल रहा था. माँझ टोला में लगभग 200 गाय थे लेकिन अब उनकी संख्या शून्य है सभी गाय चोरी हो चुके है. ग्रामीणों ने बताया कि यह घर कोई रफीक अंसारी का है. जो इस घर से गौ तस्करी के अलावा कई अवैध धंधा करता है.

थाना प्रभारी चंदन सिंह ने अपने वरीय अधिकारियों के आदेश पर बरामद हुए 5 गाय ग्रामीणों को सौंप दिए और उनकी देखभाल करने का निर्देशित किया. मामले की जांच की जा रही है.

Web Title : VILLAGERS SMUGGLING COWS IN FORGOTTEN TOWNSHIP REVEALED, 5 COWS RECOVERED, POLICE HANDED OVER TO VILLAGERS

Post Tags: