बच्चा चोरी के आरोप में भीड़ ने की महिला की पिटाई कर किया पुलिस के हवाले

धनबाद : धनबाद के मूनीडीह ओपी क्षेत्र के लालपुर  बस्ती में एक महिला को भीड़ ने बच्चा चोरी के आरोप में पीट दिया  . पिटाई के बाद महिला ने एक नशीला पदार्थ खा लिया जिससे कि वह बेहोश हो गई. वही मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे इलाज के लिए धनबाद के पीएमसीएच में भर्ती कराया है.

स्थानीय  के अनुसार कि चार लड़कियां करमा पूजा के मद्देनजर जावा लाने गई थी इसी बीच स्कूटी से आई महिला ने एक बच्ची को जबरन गाड़ी में बैठाने का प्रयास करना शुरू किया जिसका वहां मौजूद अन्य लड़कियों ने विरोध किया और वह शोर मचाने लगी. बच्चों के शोर सुनकर महिला को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी. इसी बीच महिला ने मौका पाकर एक नशीला पदार्थ अपने मुंह में डाल लिया औऱ धीरे धीरे बेहोश हो गयी, तबतक किसी ने घटना की सूचना पुलिस को दे दी.  मौके पर ओपी प्रभारी नीलमणि खलको  के नेतृत्व में पहुंची पुलिस ने महिला को भीड़ के चंगुल से छुड़ाया और उसे धनबाद के पीएमसीएच में इलाज के लिए भर्ती कराया.

घायल महिला से भी  मीडिया ने बात करने की कोशिश की लेकिन महिला के ठीक से होश में नहीं आने कारण बहकी बहकी बातें करती हुई नजर आई.

 आपको बताते चलें कि पिछले रविवार से ही लगातार बच्चा चोरी की घटना को लेकर धनबाद  पुलिस महकमा परेशान है. पहली घटना में सोमवार को धनबाद आरपीएफ में 4 लोगों को बच्चा चोरी के आरोप में पकड़ा था. उसके बाद मंगलवार को डायमंड क्रासिंग के निकट एक नशेड़ी युवक की पिटाई बच्चा चोर के आरोप में हो गई थी. बाद में बैंक मोड़ थाने की पुलिस ने उसे भीड़ के चंगुल से बचा लिया. आज पुनः बच्चे चोरी की घटना मुनिडीह में घटी. ऐसे में कोयलांचल के लोगों में बच्चा चोरी को लेकर एक बार फिर से दहशत व्याप्त हो गया है.

Web Title : WOMAN BEATEN BY MOB FOR CHILD THEFT WAS HANDED OVER TO POLICE

Post Tags: