बेरमो विधायक ने दिवगंत पत्रकारों के परिजनों की सहायता के लिए सीएम को सौंपा 5 लाख का डीडी

रांची : मुख्यमंत्री आवासीय कार्यालय में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से बेरमो विधायक अनुप सिंह ने शानिवार को मुलाकात की. विधायक ने राज्य में कोरोना संक्रमण से दिवंगत हुए पत्रकारों के परिजनों को आर्थिक मदद पहुंचाने निमित्त निजी कोष से 5 लाख रुपए का डिमांड ड्राफ्ट मुख्यमंत्री को सौंपा.

मालूम हो कि विगत दिनों मुख्यमंत्री द्वारा आयोजित राज्य के सभी सांसद एवं विधायकों के साथ हुए वर्चुअल वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में अनूप सिंह ने कोरोना संक्रमण से दिवंगत हुए पत्रकारों के परिजनों के सहायतार्थ 5 लाख रुपए दिए जाने की घोषणा की थी.  

विधायक ने मुख्यमंत्री से अनुरोध किया था कि यह राशि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन अपने हाथों से प्रेस क्लब को सौपें. बताते चलें की पूर्व मंत्री स्व: राजेंद्र सिंह की पहली पुण्यतिथि के उपलक्ष्य मे यह दिया गया है.  

बेरमो विधायक के इस कार्य से बेरमो की काफी सराहना की जा रही है. मौके पर कुमार गौरव भी उपस्थित थे. बेरमो विधायक अनुप सिंह के इस प्रशंसनीय कार्य के लिए प्रेस क्लब कतरास के सभी पदाधिकारियों व सदस्यों ने मदद के रुप में आगे बढ़ने के लिए साधुवाद दिया है और कहा है यह कदम सूबे के और विधायकों सांसदों के लिए रास्ता दिखाने में सहायक होगा.

Web Title : BERMO MLA HANDS OVER DD OF RS 5 LAKH TO CM TO HELP FAMILY MEMBERS OF DIWASJOURNALISTS

Post Tags: