संजय दत्त के बाद अब आदित्य ठाकरे को मिला मिथुन चक्रवर्ती का साथ

मुंबई: महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2019 के लिए शिवसेना चुनावी बिगुल फूंकने जा रही है. माना जा रहा है कि यह चुनाव शिवसेना के  लिए बेहद खास है, क्योंकि इस विधानसभा चुनाव से शिवसेना सुप्रीमो उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे अपना चुनावी डेब्यू करने जा रहे हैं. आदित्य ठाकरे मुंबई की वर्ली विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं और उनके सपोर्ट में कुछ बॉलीवुड सितारे भी उनके साथ खड़े हैं.  

पहले संजय दत्त और अब बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती भी शिवसेना के युवराज आदित्य ठाकरे के समर्थन मे आगे आए हैं. मिथुन ने एक वीडियो रिलीज करके अपने चाहने वालों से अपील की है कि वे आदित्य ठाकरे के वोट करें. मिथुन ने वीडियो मे कहा कि वह जब भी मातोश्री गए खाना खाकर ही आए. बाला साहेब उनके लिए पिता समान थे.  

वहीं, इससे पहले संजय दत्त ने एक विडियो में कहा था कि आदित्य ठाकरे तो राजानीति का उभरता हुआ सितारा हैं. इतना ही नहीं संजय दत्त ने इस मौके पर शिवसेना के दिंवगत नेता बाल ठाकरे को भी याद किया था. उन्होंने यह भी बताया था कि कैसे उनके बुरे दौर में बाला साहब ठाकरे ने उनका साथ दिया. संजय दत्त ने कहा था, ´आदित्य ठाकरे मेरे लिए मेरे छोटा भाई जैसे हैं, वे बाला साहबठाकरे जी के परिवार से हैं जिन्होंने मेरा इतना सपोर्ट किया, मेरी फैमिली को इतना सपोर्ट किया, जिसे मैं कभी भूल नहीं सकता. वह मेरे पिता समान थे. उद्धव भाई भी मेरे लिए वैसे ही हैं, आदित्य के लिए मैं दिल से चाहता हूं कि वह जीतें, क्योंकि हमें डायनेमिक यंग लीडर्स की जरूरत है. ´


Web Title : AFTER SANJAY DUTT, ADITYA THACKERAY NOW JOINS GEMINI CHAKRABORTY

Post Tags: