BOX OFFICE: वॉर की वर्ल्डवाइड छप्पर फाड़ कमाई, इतने करोड़ का आंकड़ा किया पार

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म ´वॉर (WAR)´ को रिलीज हुए अभी सिर्फ 11 दिन ही हुए हैं और फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर अपना कब्जा जमाते हुए 200 करोड़ से भी अधिक की कमाई करने में सफलता हासिल की है. वहीं, 2 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई ´वॉर´ ने कमाई के मामले में वर्ल्डवाइड भी हंगामा मचाए हुए है. जी हां. इस फिल्म की वर्ल्डवाइड कमाई भी जबरदस्त हो रही है. इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि लोगों को ऋतिक और टाइगर की जोड़ी कितनी पसंद आ रही है.  

फिल्म की लीड एक्ट्रेस वाणी कपूर का रोल भी इस फिल्म में लोगों को बेहद पसंद आया है. वाणी भले ही फिल्म में कुछ समय के लिए ही हों, लेकिन उनकी भूमिका फिल्म की कहानी का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है. वाणी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए ´वॉर´ के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की जानकारी अपने फैंस के साथ शेयर की है. बता दें, वाणी के अनुसार इस फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 350 करोड़ पार हो चुका है.

बता दें, यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) द्वारा निर्मित ´वॉर´ 4000 पर्दों पर रिलीज की गई थी. इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ प्रमुख भूमिकाओं में हैं. वहीं, दर्शकों से इतना प्यार पाकर फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने हाल ही में कहा था, हम सभी के लिए जो चीज सबसे ज्यादा मायने रखती है, वह है वैश्विक तौर पर मिल रहा दर्शकों का प्यार और प्रशंसा. उन्होंने आगे कहा, हम बहुत ही आभारी और गर्व महसूस कर रहे हैं. हमने काफी जुनून, प्यार, विश्वास के साथ ´वॉर´ बनाई है और यह देख कर बहुत अच्छा महसूस हो रहा है कि दर्शकों इस फिल्म का भरपूर मजा उठा रहे हैं.

Web Title : BOX OFFICE: WARS WORLDWIDE SPLASH TEARING EARNINGS, SURPASSING THE MILLION FIGURE

Post Tags: