बटला हाउस का पहला गाना साकी-साकी रिलीज, नोरा फतेही ने किया जबरदस्त डांस

बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन नोरा फतेही हर बार अपने डांस और अंदाज से सबको चौंका देती हैं. एक बार फिर नोरा ने अपने नए गाने ´ओ साकी-साकी´ में जबरदस्त डांस किया है. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दरअसल, नोरा फतेही जल्द ही जॉन अब्राहम और मृणाल ठाकुर के साथ फिल्म ´बटला हाउस´ में नजर आने वाली हैं.  

ये फिल्म 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होगी. इस फिल्म में एक्ट्रेस नोरा फतेही ने 2004 के सुपरहिट सॉन्ग ´साकी-साकी´ को रिक्रिएट किया है. इस गाने में तुलसी कुमार, नेहा कक्कड़ और बी-प्राक ने अपनी आवाज दी है. ´बटला हाउस´ का गाना ´साकी-साकी´ रिलीज हो गया है. रिलीज होते ही ये गाना ट्रेंड कर रहा है और इसे अब तक 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

नोरा फतेहीइस गाने में अपने डांस से कहर बरपा रही हैं. हाल ही ´बटला हाउस´ के गाने ´साकी-साकी´ का टीजर लांच हुआ था. इस गाने के टीजर के रिलीज होने के बाद से ही फैन्स में पूरे गाने के लिए काफी उत्साह था. नोरा फतेही इन दिनों ना सिर्फ अपने डांस नंबर्स से दिल जीत रही हैं, बल्कि आने वाले समय में वे कई बड़ी फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं. गाने में नोरा की परफॉर्मेंस फैन्स को खासा पसंद आ रही है.  

बता दें कि नोरा फतेही बिग बॉस के सीजन 9 से काफी फेमस हुई थी. शो में उनके डांस की खूब तारीफ हुई. नोरा ने फिल्म ´सत्यमेव जयते´ में ´दिलबर´ सॉन्ग पर अपने जबरदस्त डांस से काफी तारीफें बटोरी थीं. जिसके बाद नोरा एक के बाद एक कई स्पेशल सॉन्ग में नजर आईं. हाल ही में नोरा सलमान खान की फिल्म ´भारत´ में भी नजर आ चुकी हैं. इन दिनों एक्ट्रेस नोरा फतेही वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म ´स्ट्रीट डांसर´ की शूटिंग में व्यस्त हैं.

Web Title : BATLA HOUSES FIRST SONG SAKI SAKI RELEASE, NORA FATIS TREMENDOUS DANCE

Post Tags: