फिल्म भारत ने रिलीज के 10वें दिन भी की धांसू कमाई, 5 करोड़ हुआ बिजनेस

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म ´भारत´ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के 10 दिन बाद भी धमाल मचा रही है. हालांकि, फिल्म की कमाई में थोड़ फर्क जरूर आया है. लेकिन दर्शकों के बीच  सलमान खान की फिल्म ´भारत´ को लेकर भी भी क्रेज है. अली अब्बास जफर निर्देशित  ´भारत´ ने 10वें दिन करीब 5 करोड़ की कमाई कर डाली है.  

ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है. सलमान खान और कैटरीना कैफ और दिशा पटानी की फिल्म ने 10 दिन बाद करीब 185 करोड़ की कमाई कर ली है. सलमान खान ´भारत´ को अभी 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा नहीं छू सकी है. अनुमान लगाया जा रहा है कि इस वीकेंड यह फिल्म धाकड़ कमाई करेगी और 200 का आंकड़ा पार कर लेगी.  

सलमान खान ने फिल्म ´भारत´ की कमाई से एक बार फिर दिखा दिया है कि वो ही बॉलीवुड के सुल्तान हैं ये सलमान की किसी भी फिल्म को अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग है. यह फिल्म अपने पहले वीकेंड में जोरदार कमाई करेगी इसकी सभी को उम्मीद है. सलमान खान जब भी डायरेक्टर अली अब्बास जफर के साथ आए हैं, उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर इस तरह का करिश्मा किया है.  

फिर वह चाहे ´सुल्तान´ हो या फिर ´टाइगर जिंदा है´. इस तरह सलमान खान ने अली अब्बास जफर के साथ मिलकर तीसरी बार जोरदार करिश्मा किया है. सलमान खान की फिल्म ´भारत´ को बॉलीवुड से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और खूब तारीफें मिल रही हैं.  

सलमान खान वैसे भी अपनी पिछली कुछ फिल्मों में कुछ हटकर करने की कोशिश कर रहे हैं जो ´भारत ´ में भी साफ नजर आती है. सलमान खान की ´भारत´ न सिर्फ एक शख्स की कहानी है बल्कि इसके जरिये देश के बदलते स्वरूप और इसकी आत्मा की बात भी कही गई है. लेकिन फिल्म की लंबाई और बेवजह भरे गए गाने जरूर तंग करते हैं. हालांकि फिल्म को मिक्स रिव्यू मिले हैं. लेकिन आने वाले दिन ´भारत´ के लिए काफी अहम रहने वाले हैं. सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

Web Title : BHARAT BOX OFFICE COLLECTION DAY 10 SALMAN KHAN KATRINA KAIF SUPERHIT BLOCKBUSTER

Post Tags: