खेसारीलाल यादव का गाना -होंठ लगे- ने इंटरनेट मचाया तलहका, मिले 8 लाख से ज्यादा व्यूज

भोजपुरी सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव और मशहूर एक्ट्रेस काजल राघवानी की भोजपुरी फिल्‍म ‘कुली नंबर 1’ इस साल ईद के अवसर पर 5 जून को देशभर में रिलीज हुई. एक तरफ जहां खेसारीलाल की यह फिल्म रिलीज के पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है, वहीं दूसरी फिल्म का एक गाना ´होंठ लगे´ इंटरनेट पर तलहका मचा रहा है. वर्ल्डवाईड रिकार्ड्स भोजपुरी म्यूजिक द्वारा 14 जून को यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 852,170 बार देखा जा चुका है. खेसारीलाल का यह गाना अब इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है.   

बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा रही कुली नंबर1

गौरतलब है कि बिहार में फिल्‍म ‘कुली नंबर1’ को खुद लालबाबू पंडित रिलीज किया, जो इस फिल्‍म के निर्देशक भी हैं. वहीं, पश्चिम बंगाल में कुमार, यूपी और दिल्‍ली में डॉ करीम, मुंबई में शरद जोशी व पंजाब में हरेंद्र सिंह फिल्‍म को रिलीज किया. यह फिल्‍म नेपाल में भी रिलीज की गई है. लालबाबू पंडित ने क्रिटिक्‍स के उस सवाल का भी जवाब दिया, जिसमें कहा गया था कि फिल्‍म का टाइटल ट्रेलर से मैच नहीं करता है.  

इस पर उन्‍होंने कहा कि हमारे यहां एक साइकोलॉजी है कि लाल कपड़े में स्‍टेशन के बाहर बोझ उठाने वाला ही कुली है, लेकिन इस फिल्‍म में ‘कुली’ को व्‍यापक तौर पर दिखाया गया है. हमारा मानना है कि समाज का बोझ उठाने वाला भी कुली है. हमने इसे बखूबी पोट्रे भी किया है, जिन्‍हें ऐतराज है, वे हमारी फिल्‍म जरूर देखें. आपकी दुविधा का समाधान हो जाएगा.

Web Title : BHOJPURI NEWS LATEST SONG OF KHESARI LAL YADAV NEW MOVIE

Post Tags: