Box Office: करण देओल की पल पल दिल के पास ने दी सोनम और संजय दत्त को पटखनी


नई दिल्‍ली: बॉक्‍स ऑफिस पर शुक्रवार को तीन फिल्‍में एक साथ रिलीज हुईं. एक है सनी देओल के बेटे करण देओल की मोस्ट अवेटेड फिल्म ´पल पल दिल के पास (Pal Pal Dil Ke Paas)´, जिससे करण ने बॉलीवुड में एंट्री ली है. तो दूसरी है सोनम कपूर और साउथ के सुपरस्‍टार दुलकर सलमान की फिल्‍म ´द जोया फेक्‍टर´. तीसरी फिल्‍म है संजय दत्त (Sanjay Dutt) की मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म ´प्रस्‍थानम´. लेकिन लगता है सनी देओल के बेटे की धमाकेदार एंट्री ने सोनम और संजय दत्त दोनों के स्‍टारडम को चुनौती दे दी है. हालांकि यह तीनों फिल्‍में ही बहुत ज्‍यादा दर्शकों को सिनेमाघरों तक नहीं खींच पाई हैं, लेकिन ये साफ है कि इस हफ्ते रिलीज हुई तीन फिल्‍मों में सबसे अच्‍छी ओपनिंग करण देओल की फिल्‍म को ही मिली है.

शुक्रवार को रिलीज हुई सनी देओल के बेटी की इस फिल्म का लोगों को बहुत दिनों से इंतजार था. करण देओल की यह पहली फिल्म हैं. बीते काफी समय से करण देओल अपनी इस डेब्यू फिल्म को लेकर सुर्खियों में बने हुए थे. इस फिल्म का निर्देशन सनी देओल ने खुद किया है. इस फिल्म का नाम साल 1973 में आई धर्मेंद्र की सुपरहिट फिल्म ´ब्लैकमेल´ के मशहूर गीत ´पल-पल दिल के पास, तुम रहती हो.. . . ´ से प्रेरित है. बॉक्‍स ऑफिस इंडिया की ताजा रिपोर्ट की बात करें तो शुरुआती आंकड़ों में ´पल पल दिल के पास´ को लगभग 1. 1 से 1. 2 करोड़ की ओपनिंग मिली है.

वहीं क्रिकेट और लक जैसे विषय पर बनी सोनम कपूर की ´द जोया फेक्‍टर´ की शुरुआत काफी ठंडी रही है. यूं तो इस फिल्‍म के प्रमोशन में सोनम ने कोई कसर नहीं छोड़ी है, लेकिन लगता है ये प्रमोशन भी उनके ज्‍यादा काम नहीं आया है. इस फिल्‍म को शुरुआती ओपनिंग 65-70 लाख मिलनी है.

तीसरी फिल्‍म है ´प्रस्‍थानम´, जो इसी नाम की सुपरहिट साउथ फिल्‍म का रीमेक है. इसका निर्देशन देव कट्टा ने किया है और संजय दत्त के अलावा इस फिल्म में मनीषा कोइराला (Manisha Koirala), जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff), चंकी पांडे (Chunky Pandey), अली फजल (Ali Fazal) और अमायरा दस्तूर भी अहम भूमिकाओं में हैं. इस फिल्‍म की पहले दिन की कमाई 70 से 80 लाख के बीच रही है.

बॉक्‍स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट की मानें तो संजय दत्त की ´प्रस्‍थानम´ को सिंगल स्‍क्रीन्‍स में काफी अच्‍छी ऑडियंस मिली है.  

Web Title : BOX OFFICE: KARAN DEOLS MOMENT NEAR HEART SLAMMING SONAM AND SANJAY DUTT

Post Tags: