मेघना गुलजार की फिल्म छपाक में स्कूल गर्ल के रूप में नजर आएंगी दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण इन दिनों दिल्ली में मेघना गुलजार की फिल्म छपाक के लिए शूटिंग कर रही हैं. शूटिंग के फोटोज़ और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. अब दीपिका ने फिल्म के लिए स्कूल गर्ल का गेटअप लिया है.

उनके स्कूल गर्ल अवतार का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में 33 साल की एक्ट्रेस ने स्कूल यूनीफॉर्म पहनी हुई है. वीडियो में दीपिका कुछ खाती हुई भी दिख रही हैं. उन्होंने स्कूल बैग भी पीछे लगाया हुआ है. स्कूल गर्ल के लुक में दीपिका बहुत ही सुंदर दिखीं.

बता दें कि इससे पहले भी दीपिका का दिल्ली की सड़क पर खड़े हुए एक वीडियो वहुत वायरल हुआ था. वीडियो में दीपिका और विक्रांत मैसी बाइक पर सवार होकर जाते दिखें. बाइक एक शॉप के सामने रुकती है और विक्रांत उतरकर सड़क के पार चले जाते हैं. दीपिका बाइक के पास ही अपनी जगह पर खड़ी रहती हैं. फिर विक्रांत वापस लौटकर आते हैं. वह दीपिका पादुकोण से कुछ कहते हैं इसके बाद वो वहां से चले जाते हैं.   

फिल्म के अगले साल 10 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने की खबरें हैं. फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार कर रही हैं. छपाक की कहानी रियल लाइफ एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी है.  

फिल्म में विक्रांत मैसी लक्ष्मी के रियल लाइफ पति का किरदार निभा रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक़, फिल्म में दीपिका पादुकोण के किरदार का नाम मालती होगा. मूवी का फर्स्ट पोस्टर रिलीज किया जा चुका है. पोस्टर में दीपिका के लुक को पहचानना बेहद मुश्किल था.

Web Title : DEEPIKA PADUKONE TURNS INTO A SCHOOL GIRL FOR MEGHNA GULZAR S CHHAPAAK

Post Tags: