सनी देओल और करिश्‍मा कपूर ने 1997 में खींची थी ट्रेन की चेन, कोर्ट ने तय किए आरोप


नई दिल्‍ली: सनी देओल और करिश्‍मा कपूर को सालों पहले किए एक अपराध के चलते अब मुसीबत का सामना करना पड़ सकता है. 20 साल पहले एक फिल्‍म की शूटिंग के चलते एक ट्रेन की चेन खींचने के लिए गुरदास पुर के बीजेपी सांसद सनी देओल (Sunny Deol) और करिश्‍मा कपूर (Karisma Kapoor) के खिलाफ जयपुर (Jaipur) में मामला दर्ज किया गया है. यह मामला सन 1997 का का है, जब यह दोनों अपनी फिल्‍म ´बजरंग´ की शूटिंग के लिए जयपुर में थे. 22 साल पुराने इस मामले में अब रेलवे कोर्ट ने इन दोनों के साथ ही टीनू वर्मा और सतीश शाह पर भी आरोप तय कर दिए हैं.

जानकारी के अनुसार 1997 में फिल्‍म ´बजरंग´ की शूटिंग के दौरान अपलिंक एक्‍सप्रेस की चेन पुलिंग के कारण ट्रेन 25 मिनट लेट हो गई थी. यह मामला इसी पर बना था, जिसके आरोप अब तय किए गए हैं. सनी देओल इस मामले के सिलसिले में जयपुर भी पहुंच गए हैं. रेलवे अधिनियम के तहत इन सभी पर रेलवे ऐक्ट की धारा 141 (अनावश्यक रूप से एक ट्रेन में संचार के साधनों के साथ हस्तक्षेप), धारा 145 (नशा करके उपद्रव), धारा 146 (रेलवे कर्मचारी के काम में बाधा डालना) और धारा 147 (अनधिकृत प्रवेश करना) के उल्लंघन का आरोप है.

1997 में सनी देओल और करिश्‍मा कपूर ने अपनी फिल्‍म के क्रू मेंबर्स के साथ अजमेर के पास फुलेरा के एक गांव सावरदा में ´बजरंग´ की शूटिंग की थी.  

Web Title : HTTP STATUS CODE=PROTOCOLERROR, ERROR MESSAGE=

Post Tags: