रणबीर-आलिया के बीच है सबकुछ ठीक? साथ फिल्म साइन करने से किया इंकार


नई दिल्ली :
बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर फैन्स बहुत एक्साइटेड हैं और इस फिल्म को लेकर मीडिया जगत में अच्छा खासा बज है. फिल्म की शूटिंग के दौरान ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट रिलेशनशिप में आ गए थे और फिलहाल दोनों अपने ऑनस्क्रीन काम की बजाए ऑफ स्क्रीन कैमिस्ट्री के चलते ज्यादा सुर्खियों में हैं.

TOI की एक रिपोर्ट के मुताबिक रिलेशनशिप में होने की खबरें आने के बाद रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के पास साथ में काम करने के लिए ढेरों ऑफर्स आ चुके हैं. हालांकि दिलचस्प बात ये हैं कि दोनों ही स्टार्स साथ में काम करने के लिए आ रहे प्रोजेक्ट्स को अभी स्वीकार नहीं कर रहे हैं. ये सितारे इस तरह के कई प्रोजेक्ट अब तक रिजेक्ट कर चुके हैं और हम आपको बताने जा रहे हैं कि ऐसा क्यों है.

रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर-आलिया ब्रह्मास्त्र के जरिए पहली बार पर्दे पर साथ में काम करते हुए नजर आने जा रहे हैं. वे कोई भी नया प्रोजेक्ट उठाने से पहले देखना चाहते हैं कि दोनों की जोड़ी को लेकर पब्लिक का रिस्पॉन्स कैसा रहता है. इससे पहले कई ऐसे रियल लाइफ कपल रहे हैं जिन्हें जनता ने सिल्वर स्क्रीन पर साथ में कभी एक्सेप्ट नहीं किया है. सैफ अली खान और करीना कपूर खान इसका अच्छा उदाहरण हैं.

अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही फिल्म ब्रह्मास्त्र में अमिताभ बच्चन भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. फिल्म का ये पहला पार्ट होगा और अब तक उपलब्ध जानकारी के मुताबिक इसे एक से ज्यादा पार्ट्स में रिलीज किया जाएगा. फिल्म का लोगो रिलीज किया जा चुका है लेकिन फैन्स को इंतजार है स्टार कास्ट के फर्ल्ट लुक्स का.

Web Title : IS RANBIR ALIA ALL RIGHT? REFUSE TO SIGN FILM WITH

Post Tags: