क्या सलमान खान कर रहे हैं जरीन खान से शादी? एक्ट्रेस ने किया खुलासा...

नई दिल्ली: बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत सलमान खान की फिल्म ´वीर´ से करने वाली एक्ट्रेस जरीन खान अपने लुक को लेकर खूब चर्चा में रही थीं. जरीन और सलमान के अफेयर की खबरें भी मीडिया में छाई रही थीं लेकिन दोनों एक्टर्स ने कभी इसे ऑफिशियल नहीं किया था. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस जरीन खान लाइमलाइट में हैं. बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान जरीन ने कहा कि वो और सलमान खान जल्द ही शादी करने जा रहे हैं.  

ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में जरीन ने अपनी पर्सनल लाइफ और ग्लैमर इंडस्ट्री के बारे में चर्चा की. इसी बीच जरीन ने सलमान खान के बारे में बात करते हुए कहा कि वो एक अफवाह फैलाना चाहती हैं कि एक्ट्रेस और सलमान शादी करने जा रहे हैं. जरीन ने ये बात सिर्फ इसलिए कही क्योंकि वो सलमान खान से शादी करने की इच्छा रखती हैं.  

बता दें कि इसी इंटरव्यू के दौरान जब जरीन से पूछा गया कि वो किसके साथ हुकअप करेंगी, किससे शादी करेंगी और किसे मारना चाहेंगी तो एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए कहा कि गौतम शादीशुदा हैं और करन के बच्चे हैं तो सिर्फ बचे हमारे सलमान तो वो दबंग खान के साथ शादी करना चाहेंगी. फिलहाल जरीन तेलूगु और पंजाबी फिल्मों में काम कर रही हैं.  

Web Title : IS SALMAN KHAN MARRIED TO ZARINE KHAN? ACTRESS UNVEILS...

Post Tags: