लाल कप्तान के सामने नहीं कोई बड़ी फिल्म, पहले दिन कमाएगी इतने करोड़

नई दिल्ली : सैफ अली खान स्टारर फिल्म लाल कप्तान इस शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. नवदीप सिंह के डायरेक्शन में बनी मूवी में सैफ अली खान अपने करियर के सबसे अलग रोल में नजर आएंगे. लाल कप्तान में सैफ अली खान नागा साधु के रोल में हैं.

koimoi की रिपोर्ट के अनुसार, सैफ अली खान स्टारर ये फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 2 करोड़ कमा सकती है. लाल कप्तान का एग्रेसिव प्रमोशन नहीं हुआ है. फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है. लाल कप्तान में सोनाक्षी सिन्हा कैमियो रोल में नजर आएंगी.

बॉक्स ऑफिस पर लाल कप्तान की टक्कर विक्रम भट्ट की मूवी घोस्ट से है. इसके बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 1 करोड़ कमाने के कयास हैं. घोस्ट के अलावा और भी कई स्मॉल बजट फिल्में शुक्रवार को रिलीज हो रही हैं. लेकिन कोई भी फिल्म लाल कप्तान को चुनौती देती नहीं दिख रही है. लाल कप्तान में सैफ अली खान के लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. सैफ माथे पर लाल टीका, आंखों में काजल और चेहरे पर भस्म लगाए हुए एग्रेसिव मोड में दिख रहे हैं.

सैफ अली खान की लाल कप्तान से पहले सिनेमाघरों में चल रही वॉर और द स्काई इज पिंक बनी हुई हैं. दोनों फिल्मों में से वॉर जबरदस्त कमाई कर रही है. ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की वॉर लाल कप्तान का बॉक्स ऑफिस पर खेल बिगाड़ सकती है. स्टंट सीन्स और पावरफुल एक्शन से भरपूर वॉर 300 करोड़ क्लब की ओर बढ़ रही है.


Web Title : NO BIG FILM IN FRONT OF RED CAPTAIN, FIRST DAY WILL SAVE SO MANY CRORE

Post Tags: